Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro कल भारत में होगा लॉन्च, फीचर्स आएं सामने

नई दिल्ली: शाओमी कल यानी 12 मार्च को दोपहर 12 बजे भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 9 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इसमें Redmi Note 9 और Redmi Note 9 pro स्मार्टफोन शामिल हैं। इन दोनों फोन की लॉन्चिंग कोरोना वायरस की वजह से ऑनलाइन की जाएगी। इससे पहले फोन के कुछ फीचर्स को अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।

वेबसाइट के मुताबिक, Redmi Note 9 Pro में पावर के लिए 4,920 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो 30 वॉट चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करेगी। ये अब तक की रेडमी नोट सीरीज की सबसे बड़ी बैटरी होगी। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 10 पर अधारित MIUI 11 पर रन करेगा। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 9,999 रुपये के शुरुआती कीमत में उतार सकती है और फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही फोन में Wi-Fi 802.11b/g/n को सपोर्ट करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- दो बार मुड़ेगी इस Smartphone की 10 इंच की स्क्रीन, गजब के फीचर्स हैं मौजूद

शाओमी ने लॉन्चिंग से पहले रेडमी इंडिया पर ट्वीट करके अपने यूजर्स को इस खेल का हिस्सा बनने के इनवाइट किया है। इसमें जीतने वाले 1000 से ज्यादा विजेता को Redmi Note Devices और 9 लाख रुपया जीतने का मौका मिलेगा, लेकिन इसके लिए आपको 9 सवालों के जवाब देने होंगे।



Source: Gadgets