Vodafone ने 100 रुपये से कम कीमत में 3 प्लान किए लॉन्च, 90 दिनों की वैधता के साथ मिलेंगे ये बेनिफिट्स

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए हर दिन नए प्लान पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में Vodafone ने यूजर्स के लिए फिर से तीन नए प्लान उतारे हैं, जिसकी कीमत 100 रुपये से कम है। इन प्लान में यूजर्स को लंबी वैधता के साथ फ्री कॉलर ट्यून का भी लाभ मिलेगा। इन तीनों पैक को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। कंपनी की वेबसाइट पर Value Added Service कैटेगरी में जाकर रीचार्ज कर सकते हैं।

Vodafone के तीन नए प्लान की कीमत क्रमश- 47 रुपये, 67 रुपये और 78 रुपये रखी गयी है। अगर बात करें 47 रुपये वाले प्लान की तो यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ कॉलर ट्यून की सर्विस मिलेगी, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड गानें बदलने का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा 67 रुपये वाले प्लान में 90 दिनों की वैधता और 78 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 98 दिनों की वैधता मिलेगी। बता दें दोनों प्लान में कॉलर ट्यून की सर्विस मिलेगी, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड गानें बदलने का ऑप्शन मिलेगा।

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन 3GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

बता दें कि इन तीनों प्लान को इंनकमिंग कॉल की सुविधा के लिए पेश किया गया है। इसमें कोई डेटा या कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। फिलहाल इस पैक को सिर्फ मुंबई सर्किल में उतारा गया है। माना जा रहा है कि जल्द इसे देश के अन्य हिस्सों में भी पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से वोडाफोन ने अपने यूजर्स को 17 अप्रैल तक की वैधता के साथ 10 रुपये का टॉकटाइम देने का ऐलान किया है ताकि उन्हें किसी तरह की दिक्कत न हो। इससे यूजर्स के मोबाइल फोन की इनकमिंग कॉल्स बंद नहीं होंगी।



Source: Mobile News