48MP रियर कैमरे के साथ LG Style 3 लॉन्च, जानिए क्यों खास है इसके फीचर्स

नई दिल्ली। एलजी ने ग्लोबल मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन एलजी स्टाइल 3 (LG Style 3) लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फोन को मिरर ब्लैक और ऑरोरा व्हाइट कलर आप्शन के साथ पेश किया। फिलहाल कंपनी ने कीमत को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन को 26,717 JPY (करीब 38,000 रुपये) की कीमत में बेचा जा सकता है। वहीं इस फोन की भारत समेत अन्य देशों में कब तक उतारा जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

LG Style 3 Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का ओएलईडी क्यूएचडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120 x 1440 पिक्सल है।फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। कंपनी ने फोन को सिर्फ 4 जीबी रैम में उतारा है और इसके साथ 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

Coronavirus से लड़ने के लिए Arogya Setu App करें डाउनलोड, 2.1 करोड़ लोग कर रहे हैं यूज

LG Style 3 Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए LG Style 3 में 3,500एमएएच की बैटरी दी गयी है। इसके अलावा फोन में अन्य कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।



Source: Gadgets