Paytm Offers 2020: Vodafone Idea नंबर रीचार्ज करके कमाएं 5,000 रुपये, जानें पूरा ऑफर

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने लॉकडाउन के बीच यूजर्स के लिए एक खास स्कीम ‘रीचार्ज साथी’ ( Recharge Sathi Schme ) शुरू किया है। इसके लिए कंपनी ने पेटीएम के साथ साझेदारी ( Paytm Offers 2020 ) की है। इसके तहत यूजर्स पेटीएम से मोबाइल नंबर रीचार्ज ( Paytm Recharge Offers ) करके हर महीने 5,000 रुपये तक कमा ( Paytm 5000 Offer ) सकते हैं। चलिए विस्तार से इस स्कीम ( Paytm Vodafone-Idea Offers ) के बारे में बताते हैं जिससे की आप भी इसका फायदा उठा सके।

क्या है Recharge Sathi Schme

रीचार्ज साथी स्कीम के तहत यूजर वोडाफोन-आइडिया के ग्राहक का मोबाइल नंबर रीचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। यह रीचार्ज पेटीएम ऐप के जरिए किया जाएगा। इस ऑफर पर पेटीएम का कहना है कि इसके जरिए छोटे कारोबारी, विक्रेता और साधारण यूजर्स इस स्कीम के जरिए हर महीने 5,000 रुपये तक कमा सकते हैं। दूसरी तरफ वोडाफोन-आइडिया ने कहा है कि यूजर्स को मल्टीपल रिचार्ज के लिए कैशबैक भी दिया जाएगा।

200 रुपये से कम कीमत वाले Jio के बेस्ट Plan, मिलेगा 56GB Data और अनलिमिटेड कॉल

Vodafone-Idea Cashback Offer

बता दें कि इससे पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने ऐसी सेवा शुरू है। इसी कड़ी में वोडाफोन-आइडिया ने भी ऐप के जरिए रीचार्ज करने पर 6 फीसदी कैशबैक देने का ऑफर पेश किया था। कंपनी ने इस ऑफर को लेकर कहा था कि इस मुश्किल समय में हम अपने उपभोक्ताओं को हर तरह की सुविधाएं देना चाहते हैं।


{$inline_image}
Source: Mobile Apps News