BSNL का धमाकेदार ऑफर, 19 मई तक हर दिन 5GB Data मिलेगा मुफ्त

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ( bsnl ) ने वर्क फ्रॉम होम प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान ( Bsnl Work From Home Plan ) को प्रमोट करने के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 19 मई तक फ्री इंटरनेट सर्विस मिलेगी। इस प्लान को कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान यूजर्स के लिए उतारा है।

जानें BSNL 5GB Free Data Offer

BSNL Work@Home प्लान की वैलिडिटी 19 मई तक के बढ़ा दी गयी है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 5GB डेटा ( BSNL 5GB Free Data ) मिलेगा। वहीं इंटरनेट की स्पीट 10Mbps की स्पीड होगी।बीएसएनएल ने इस प्लान को खास करके लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स के लिए पेश किया है। इस पैक का लाभ सभी सर्किल के यूजर्स ले सकते हैं।

बता दें कि इस प्लान के साथ यूजर्स को किसी तरह के मंथली रीचार्ज कराने की जरूरत नहीं होती। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में किसी भी तरह के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट जमा करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। इस प्लान को रीचार्ज कराने के लिए टॉल फ्री नंबर 1800-345-1504 पर कॉल करके नया ब्रॉडबैंड प्लान ले सकते हैं।

Lockdown में घर बैठे खेलें Google Doodle का ये Famous Coding Game, जानें कैसे

गौरतलब है कि हाल ही में बीएसएनल ने 399 रुपये से ऊपर वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में देने का ऐलान किया है। इनमें 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाला प्लान शामिल हैं। बता दें कि 499 रुपये और 798 रुपये वाला प्लान सिर्फ कर्नाटक और तेलंगाना सर्कल में ही मौजूद हैं।


{$inline_image}
Source: Gadgets