Tata Sky Lockdown Offer: बिना रीचार्ज के यूजर्स 2 महीने Free में देखें TV

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज DTH कंपनी टाटा स्काई ( Tata Sky Offers 2020 ) ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसका नाम ‘टाटा स्काई कैशबैक’ ऑफर ( Tata Sky Cashback Offer ) है। इसके तहत यूजर्स दो महीने फ्री में टीवी ( Tata Sky 2 Month Free ) देख सकेंगे। चलिए विस्तार इस पूरे ऑफर के बारे में आपको बताते है, जिससे की आप लॉकडाउन ( Tata Sky Lockdown Offer ) के दौरान फ्री में टीवी ( FREE TV ) देखने का मजा ले सकें।

कैसे लें Tata Sky Cashback Offer का लाभ

टाटा स्काई कैशबैक ऑफर ( Tata Sky Cashback Offer ) का लाभ उन्हीं यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जो सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रीचार्ज का भुगतान करेंगे। इस ऑफर के तहत यूजर के रीचार्ज करने के 2 दिन बाद पहले महीने का कैशबैक और एक हफ्ते बाद दूसरे महीने का कैशबैक उनके अकाउंट में कंपनी की तरफ से क्रेडिट कर दिया जाएगा। ध्यान रहे कि ये ऑफर सिर्फ 30 जून तक के लिए पेश किया गया है।

Samsung Galaxy J2 Core (2020) भारत में लॉन्च, जानिए Price और Features

यहां मिलेगी ऑफर की पूरी जानकारी

इस ऑफर की पूरी जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइस को सर्च कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को प्लान सेक्शन में जाना होगा और रीचार्ज कीमत एंटर करनी होगी। इसके बाद एक पॉप-अप के जरिए 12 महीने के रीचार्ज कीमत के साथ ऑफर की जानकारी मिलेगी। बता दें कि जो पहले से एक साल वाला प्लान रीचार्ज करवा चुके हैं उन्हें ये ऑफर नहीं मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ मौजूदा यूजर्स ही उठा सकेंगे।



Source: Gadgets