D2h का रमजान तोहफा ! 1 रुपये में देखें TV चैनल्स, जानें पूरा ऑफर

नई दिल्ली। कोरोनावायरस लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते सभी लोगों को इन दिनों घरों में रहना पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ रमजान भी है ऐसे में DTH कंपनी D2h ने अपने यूजर्स के लिए कई खास ऑफर ( D2H Ramzan Special Package ) पेश किए है। सबसे पहले बात करें ‘You Promise We Resume’ प्लान की तो इसमें पांच दिन का एक्सटेंडेड रीचार्ज क्रेडिट विंडो केवल 10 रुपये प्रतिमाह पर मिलेगा।

इसके अलावा D2h ने कई स्पेशल प्रोग्राम भी लॉन्च किए गए हैं। साथ ही d2h की ओर से एक फ्री ‘रमजान मुबारक’ शो (चैनल 785) शुरू किया गया है, जिसपर यूजर्स को रमजान से जुड़े कंटेंट देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं, रमजान के दौरान इस्लामिक स्पिरिचुअल सर्विस ‘इबादत ऐक्टिव’ (चैनल नंबर 786) को महज 1 रुपये में देखने का मौका मिल रहा है। वही 78.60 रुपये में ‘स्पेशल रमजान कॉम्बो’ भी ग्राहकों के लिए पेश ( D2H Ramzan Combo Pack ) किया गया है।

Flipkart-Amazon से खरीद सकेंगे Mobile, Laptops समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स

कंपनी की तरफ से फ्रेंड ऐंड फैमिली रीचार्ज सर्विस भी शुरू की गयी है। इसकी मदद से कोई d2h कस्टमर किसी दूसरे d2h कस्टमर का रीचार्ज अपनी आईडी से कर सकता है। हालांकि इसके लिए यूजर को वेबसाइट या d2h इनफिनिटी ऐप की मदद लेनी होगी।



Source: Gadgets