Airtel Offers 2020: सभी यूजर्स को मिलेगा Amazon Prime का Free Subscription

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus) महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown 3.0 ) को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीच सभी लोगों को घरों में रहना पड़ रहा है। ऐसे में लोग इंटरनेट और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं ताकि वो घर में बोर होने से बच सकें। चलिए आज Airtel के कुछ ऐसे प्लान के बारे में जिसके साथ यूजर्स को अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त ( Amazon Prime Free Subscription ) में मिलेगा।

Airtel Rs 349 Plan

एयरटेल के इस प्री-पेड प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में हर रोज 2 जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस का भी फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel Rs 499 Plan

एयरटेल का ये पोस्टपेड प्लान है। इसमें यूजर्स को कुल 75 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, एयरटेल एक्स्ट्रीम और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

Vivo की नई सर्विस शुरू, घर बैठे मैसेज करके खरीद सकेंगे अपना नया Smartphone

Airtel Rs 749 Plan

एयरटेल के इस पोस्टपेड प्लान में कुल 125 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का साथ अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, एयरटेल एक्स्ट्रीम और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा। ये सभी प्लान लॉकडाउन में आपको बोर होने से बचाएंगे।



Source: Gadgets