Motorola G8 Power Lite आज भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

नई दिल्ली: Motorola G8 Power Lite को भारत में आज लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले फोन के कई फीचर्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा और एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। कीमत की बात करें तो ये कंपनी का बजट फोन होगा, जिसे करीब 15,000 रुपये के आस-पास उतारा जाएगा। फोन को सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए पेश किया जाएगा।

Motorola G8 Power Lite Specifications

लीक खबरों की मानें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन (720×1,600 पिक्सल) होगा है। इसमें स्पीड के लिए मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर (MediaTek Helio P35 processor)का इस्तेमाल हो सकता। इसके अलावा फोन को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा और हैंडलेट एंड्रॉइड 10 पर रन करेगा।

Motorola G8 Power Lite Camera, Battery

फोटो ग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें पहला 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा है। वहीं पावर के लिए Moto G8 Power Lite में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Honor 9X Pro की आज भारत में दोपहर 12 बजे से First Sale, 3,000 रुपये की मिलेगी छूट

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने भारत में Motorola Edge+ को उतारा है, जिसकी कीमत 74,999 रुपये रखी गयी है। Motorola Edge+ स्मार्टफोन में 6.7-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए 7nm octa-core Snapdragon 865 SoC का इस्तेमाल है। वहीं फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर रन कर सकता है। फोन में 12GB रैम के साथ 256GB नॉन एक्सपेंडेबल UFS 3.0 स्टोरेज मौजूद है। यानी आप एसडी कार्ड का इस्तेमाल स्टोरेज बढ़ाने के लिए नहीं कर सकते हैं। फोन में इंन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 26 मई से देश में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है और पावर के लिए 5000एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है जो 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।



Source: Mobile News