48-MP ट्रिपल रियर कैमरे वाला Moto G Pro लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। Moto G Pro को जर्मनी में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को Moto G Stylus का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ 4जीबी रैम वेरिएंट में ही पेश किया है और इसकी कीमत ( Moto G Pro Price ) EUR 329 ( करीब 27,400 रुपये ) रखी गयी है। फिलहाल फोन के सेल ( Moto G Pro Sale ) को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है कि जून शुरुआत में फोन को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Moto G Pro specifications

इस स्मार्टफोन में डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। Moto G Pro में 6.4-inch full-HD+ डिस्प्ले है और इसका रिजॉल्यूशन (1,080 x 2,300 pixels) है। फोन Android One और Android 10 पर रन करता है और इसमें स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 665 SoC का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में 4GB RAM के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी है, जिसे जरूरत पड़ने पर microSD card के जरिए 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है।.

Moto G Pro Camera

फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का मैन कैमरा है जो f/1.7 अपर्चर के साथ है। दूसरा 16-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा है जो f/2.2 अपर्चर के साथ है। तीसरा f/2.2 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर कैमरा दिया गया है।

गर्मी में Laptop को ओवर हीटिंग से बचाने का बेहद आसान तरीका, जाने कैसे

Moto G Pro Battery

पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गयी है , जो 15W TurboPower charging के साथ है। कनेक्टिविटी के लिए Moto G Pro में 4G LTE, USB Type-C port, 3.5mm audio jack, Bluetooth v5.0 और NFC सपोर्ट दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर रियर पैनल पर दिया गया है। फोन को ग्राहक Mystic Indigo कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।



Source: Mobile News