लॉन्चिंग से पहले Nokia 5.3 की कीमत का खुलासा, जानें Specifications

नई दिल्ली। Nokia 5.3 को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने Nokia 5.3 की कीमत का खुलासा किया है। ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करके जानकारी दी है कि Nokia 5.3 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम व 64GB स्टोरेज के साथ होगा और इसकी कीमत 13,999 रुपये रखी जाएगी। वहीं टॉप वेरिएंट 6GB रैम व 64GB स्टोरेज मॉडल होगा जिसकी कीमत 15,499 रुपये रखी जाएगी। ग्राहक फोन को Sand, Cyan और Charcoal तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। फिलहाल कंपनी ने कीमत व फीचर्स का खुलासा अभी तक नहीं किया है।

Nokia 5.3 Specifications, Features

इस फोन में 6.55 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसमें टियरड्रॉप नॉच दिया गया है। स्पीड के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 ( Snapdragon 665) प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy Buds Live की आज भारत में पहली सेल, जानें कीमत

Nokia 5.3 Camera and Battery

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला 13 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, तीसरा और चौथा 2-2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मौजूद है। इसके अलावा फोन में 3.5 mm हेडफोन जैक और गूगल अस्सिटेंट बटन भी दिया गया है।



Source: Gadgets