Samsung Galaxy Buds Live की आज भारत में पहली सेल, जानें कीमत

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Buds Live की आज से भारत में शुरू हो रही है। इसकी शुरुआती कीमत 14,990 रुपये रखी गयी है। अगर ऑपर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से Galaxy Buds Live को 705 रुपये की मंथली EMI पर भी खरीद सकेंगे। Galaxy Buds Live सभी रिटेल स्टोर, Samsung Opera House, Samsung.com और लीडिंग पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Galaxy Buds Live को Mystic Black, Mystic Bronze और Mystic white कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा।

Galaxy Buds Live स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Buds Live एक्टिव न्वाइज कैंसिलेश (ANC) व 12mm ड्राइवर के साथ दो इंटरनल और एक एक्सटर्नल माइक्रोफोन दिया गया है। इसके अलावा इसमें इनहैंस लोअर फ्रिक्ववेंसी साउंट के लिए Bass Dust मौजूद है। साथ ही AKG का साउंड और एक पिकअप यूनिट भी दिया गया है। Galaxy Buds Live में 60mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि ये 8 घंटे का प्लेबैक देगा और ये फास्ट चॉर्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। Buds live में 5 मिनट की चार्जिंग से एक घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा। साथ ही केस के साथ करीब 15 घंटे का प्लेबैक मिलेगा।

Realme Narzo 10 आज बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Galaxy Buds live इयरफोन IPX2 रेटेड वाटर रेजिस्टेंस प्रोटेक्शन और Air Vents के साथ है। इसके अलावा Buds live में Samsung के इनहाउस वॉयस असिस्टेंट Bixby का सपोर्ट दिया गया है और इसमें Samsung की तरफ से तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं, जो यूजर्स को शानदार कॉलिंग क्वॉलिटी देता है। कनेक्टिविटी के लिए Buds live में ब्लूटूथ 5.0, SBC सपोर्ट और AAC का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है और ये टच कंट्रोल के साथ है। इससे आसानी से Samsung Galaxy Buds App कनेक्ट कर सकेंगे, जो यूजर्स को न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा देता है। इसके अलावा buds live के टच कंट्रोल को कस्टमाइज किया जा सकेगा। साथ ही ऐप पर बैटरी लेवल की जानकारी भी मिलेगी।


{$inline_image}
Source: Gadgets