जल्द लांच होगा Samsung का Galaxy F41, कीमत हो सकती है 15,000 रुपये!

नई दिल्ली।  कोरियन कंपनी सैमसंग अपनी Galaxy A और M सीरीज के सफलता के बाद Galaxy F सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्केमैटिक्स कथित रूप से ऑनलाइन लीक हुए हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक F सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। गैलेक्सी एफ 41 ( Galaxy F41)  के स्केमैटिक्स को को टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। 

 ईशान के मुताबिक इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-F415F हो सकता है और इसकी  टैगलाइन “Full On!” हो सकती है। इसी टैगलाइन के साथ कंपनी फोन को भारतीय मार्केट में लांच कर सकती है। इसके साथ ही इस  फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन दो स्टोरेज विकल्प और तीन कलर विकल्प में पेश होगा, जो होंगे ब्लू, ब्लैक और ग्रीन।



ईशान द्वारा साझा की गई तस्वीर में फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस दिख रहा है। इसके अलावा गीकबेंच पर भी एक फोन मॉडल नंबर SM-F415F के साथ लिस्ट हुआ है। बताया जा रहा है इस फोन का मॉडल नंबर गैलेक्सी एफ 41 स्मार्टफोन का है। इसके अलावा फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम से लैस होगा।

सूत्रों की माने तो यह फोन काफी हद तक Galaxy M31 की तरह ही होगा, जो कि क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस था और जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का था। फोन की कीमत की बात करें तो इसे 15,000 रुपये और 20,000 रुपये प्राइज़ रेंज के साथ उतारा जा सकता है। हालांकि इसे लेकर कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है।



Source: Gadgets