नहीं मिलेगा iPhone 12 खरीदने का ऐसा शानदार मौका, देने होगी महज 1,788 रुपये EMI

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) को ध्यान में रखकर मोबाइल बोनांजा सेल का आयोजन किया है, जो 14 फरवरी तक चलेगी। इस सेल में एप्पल का सबसे लोकप्रिय डिवाइस आईफोन 12 (iPhone 12) उपलब्ध है, जिसे आकर्षक ऑफर्स के जरिए बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आप अपने पार्टनर को यह हैंडसेट गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। हम आपको यहां आईफोन 12 की कीमत और इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताएंगे।

iPhone 12 की कीमत :

एप्पल के आईफोन 12 का 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 52,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। ग्राहक इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।

जानें iPhone 12 पर मिलने वाले ऑफर :

ग्राहक Citi बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर 10 प्रतिशत के डिस्काउंट पर iPhone 12 खरीद सकते हैं। Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही यूपीआई के जरिए पेमेंट करने पर 200 रुपये की छूट और 13,601 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं FreebieFree की ओर से आईफोन 12 पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें : एडवांस फीचर्स के साथ OnePlus Nord CE 2 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, मिलेगी Vivo और Xiaomi को कड़ी टक्कर

अब एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आईफोन 12 पर 15,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। ग्राहक इस फोन को 1,788 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यह ईएमआई आपको अमेरिकन एक्सप्रेस के क्रेडिट कार्ड पर मिलेगी। आप फ्लिपकार्ट पर जाकर अन्य बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाली ईएमआई के बारे में विस्तार से जान सकते हैं।

iPhone 12 के फीचर्स :

एप्पल का आईफोन 12 लेटेस्ट आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है। इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी दी गई है। इस फोन में 6.1 इंच की स्क्रीन है। इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज और दमदार बैटरी दी गई है। इसके साथ ही आईफोन 12 में A14 Bionic SOC मिलेगा।

शानदार फोटो कैप्चर करने के लिए आईफोन 12 में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

कनेक्टिविटी :

आईफोन 12 में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

नोट: इस खबर में दी गई ऑफर्स की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट (फ्लिपकार्ट) के अनुसार है। ऑफर्स स्थान के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं। इसलिए आप अपने क्षेत्र का पिन कोड डालकर ऑफर चेक कर सकते हैं।



Source: Gadgets