Jio, Airtel और Vi को पछाड़ देगा BSNL का यह प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 220GB डेटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल (BSNL) ने खास प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्रीपेड प्लान में 220GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 दिन से ज्यादा की वैधता मिलेगी। वहीं, कंपनी इस प्रीपेड प्लान के माध्यम से Jio, Airtel और Vi को कड़ी चुनौती देगी। चलिए जानते हैं बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में विस्तार से…

bsnl का 666 रुपये वाला रिचार्ज प्लान :

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 110 दिन की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में रोज 2GB डेटा (कुल 220GB डेटा) मिलेगा। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS दिए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के रिचार्ज प्लान में PRBT, जिंग म्यूजिक और Hardy गेम की सेवा मुफ्त में दी जाएगी। इस प्रीपेड प्लान को कंपनी के आधिकारिक ऐप और वेबसाइट से रिचार्ज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

इन प्रीपेड प्लान्स को मिलेगी टक्कर :

Jio का 533 रुपये वाला प्रीपेड प्लान :- जियो के इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 56 दिन की है। इसमें उपभोक्ताओं को रोज 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसमें फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्रीपेड पैक में जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी का एक्सेस मिलेगा।

Airtel का 699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान :- एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम और एक्सट्रीम मोबाइल ऐप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिन है।

ये भी पढ़ें: Earn Money Via Instagram: बिना फॉलोअर्स के इंस्टाग्राम से ऐसे कमाएं पैसे, जानें ये आसान टिप्स

Vi का 601 रुपये वाला प्रीपेड प्लान :- वोडाफोन आइडिया के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्रीपेड प्लान में 100SMS के साथ 3GB डेटा रोज मिलेगा। आप इस प्रीपेड प्लान के जरिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर समेत हॉटस्टार और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा।



Source: Gadgets