आपका घर बन जाएगा सिनेमा हॉल, बेहद कम कीमत पर खरीदें 55 इंच का Vu Smart Tv, मिलेगा 2000 से ज्यादा का डिस्काउंट

कोरोना काल में लोगों का घर से निकलना कम हो गया है। यही कारण है कि अब लोग नई फिल्म सिनेमा घर जाकर नहीं बल्कि अपने मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर देख लेते हैं। ऐसे में अगर स्मार्ट टीवी की स्क्रीन बड़ी हो तो फिल्म देखने का मजा दोगुना हो जाता है। हम आपको यहां टाटा क्लिक और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस टीवी की स्क्रीन का साइज 55 इंच है और इसमें गूगल असिस्टेंट और ओटीटी ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा।


VU के स्मार्ट टीवी की कीमत और ऑफर :

VU के एंड्रॉइड स्मार्ट 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी प्रीमियम टीवी को टाटा क्लिक वेबसाइट से 37,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर Citi बैंक की तरफ से 3000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आपको यह डिस्काउंट मिलता है तो आप 55 इंच के टीवी को 37,990 की बजाय 34,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको स्मार्ट टीवी पर 1788 रुपये की नो-कॉस्ट EMI मिलेगी।

ये भी पढ़ें: अपने घर को बनाना चाहते हैं Smart Home, खरीदें ये किफायती गैजेट्स, आपके हर काम को बनाएंगे आसान

टाटा क्लिक के अलावा आप वीयू के इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। इस प्लेटफॉर्म पर आपको Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक और 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपको पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो आप टीवी को केवल 26,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

VU स्मार्ट टीवी के फीचर्स :

वीयू का यह स्मार्ट टीवी 55 इंच की एचडी एलईडी स्क्रीन के साथ आता है। इसमें 16GB की स्टोरेज और 2GB की रैम के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलेगा। इसमें यूजर्स को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा टीवी में गूगल क्रोमकास्ट और स्क्रीन मिरर का सपोर्ट मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vi: इन किफायती रिचार्ज प्लान्स में दी जाती है Disney+ Hotstar की Free सब्सक्रिप्शन, मिलते हैं कई बेनेफिट्स

वीयू के स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो, ब्लूटूथ, वाई-फाई, एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट, ओटीटी हॉटकी, गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इसकी परफॉर्मेंस को बढ़ाते हैं।

नोट: VU के स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी टाटा क्लिक और फ्लिपकार्ट से ली गई है। आप इस टीवी के बारे में अधिक जानने के लिए दोनों शॉपिंग वेबसाइट पर जा सकते हैं।



Source: Gadgets