महज 9,999 रुपये में नया Moto G22 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मक्खन जैसा है इसका डिस्प्ले

मोटोरोला (Motorola) ने बजट सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Moto G22 को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था। नए Moto G22 स्मार्टफोन में बेहतर डिजाइन के साथ शानदार डिस्प्ले आपको देखने को मिलेगा । इसके अलावा इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है। यह फोन ऐसे ग्राहकों को टारगेट करता है जोकि कम बजट में एक सॉलिड स्मार्टफोन की चाहत रखते है।

फीचर्स की बात करें तो नए Moto G22 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) मैक्स विजन डिस्प्ले है मिलता है जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है जोकि आपको बेहतर एक्सपीरियंस देते हैं। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है, जो IMG PowerVR GE8320 GPU से लैस है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

कीमत की बात करें तो नए Moto G22 स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है जबकि लॉन्च ऑफर के तहत इस फोन पर 1,000 रुपये की बैंक छूट मिलेगी। ऑनलाइन ग्राहकों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई भी सुविधा होगी।इस फ़ोन को आप 13 अप्रैल से फ्लिपकार्ट के जरिये खरीद सकते हैं। यह डिवाइस कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शंस में आता है, हालांकि मिंट ग्रीन कलर बाद में उपलब्ध होगा।

फोटो और वीडियो के लिए नए Moto G22 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। जबकि इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

 



Source: Gadgets