5000 रुपये के भीतर Mivi ने लॉन्च किये दो नए दमदार साउंडबार, अब करो खूब पार्टी

भारत में Mivi ने अपने दो नए साउंडबार को लॉन्च कर दिया है। Mivi ने Fort S60 और Fort S100 नाम से इन दोनों मॉडल्स को उतारा है और इसी के साथ कंपनी ने ऑडियो सेगमेंट में कदम रखा है। ये नए साउंडबार 2.2 चैनल साउंड के साथ आते हैं। इनका डिजाइन काफी प्रीमियम है और ये दिखने में काफी बेहतर नज़र आते हैं। कीमत की बात करें तो Mivi Fort S60 की 3,499 रुपये और S100 की कीमत 4,999 रुपये है और इन्हें विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और Mivi की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। दोनों साउंडबार ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं। ये एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ आते हैं।

साउंड आउटपूट की बात करें तो Mivi Fort S60 का आउटपुट 60W है जबकि S100 में 100W का ऑडियो आउटपुट मिलता है। बेहतर बास के लिए इन दोनों साउंडबार में दो बिल्ट-इन सबवूफ़र्स हैं, जो कंपनी के मुताबिक डीप एन्हांस्ड बास प्रदान करते हैं। जिन लोगों के घरों में स्पेस का इशू हैं उनके लिए ही इन दोनों साउंडबार को डिजाइन किया गया है। इनमें मूवी, न्यूज और म्यूजिक तीन इक्वलाइजेशन मोड्स मिलते हैं जिनके आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं। 2.2 चैनल आउटपुट के साथ, नए ऑडियो उपकरणों में एक फैशनेबल, सुव्यवस्थित उपस्थिति है और बढ़ी हुई ऑडिय प्रदान करते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ऑक्स, ब्लूटूथ 5.0, कोएक्सियल, यूएसबी और एचडीएमआई एआरसी शामिल जैसे ऑप्शन मिलते हैं। दोनों साउंडबार का डिजाइन काफी एक जैसा ही है बस फर्क कीमत और साउंड का ही है। इन दोनों साउंडबार के साथ फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोलर मिलता है। जिसमें पावर स्टेट, मीडिया कंट्रोल (वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन, प्ले, पॉज़, म्यूट, पिछला और अगला) और इनपुट मोड के बीच स्विच करने का विकल्प प्रबंधित करने के लिए बटन हैं।



Source: Gadgets