Amazon पर बेहद सस्ते में मिल रहे हैं AC और कूलर, डिस्काउंट का है आज आखिरी दिन

गर्मी के मौसम में अगर आप एक नया कूलर या AC खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस समय अमेज़न इंडिया पर AC और कूलर पर काफी अच्छी डील और ऑफर्स चल रहे हैं जिनका फायदा आप उठा सकते हैं। साथ ही अमेजन की इस सेल में बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और सिटी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको इंस्टेंट 10 फीसदी का भी फायदा होगा। लेकिन याद रहे डिस्काउंट और ऑफर्स की यह डील सिर्फ आज तक ही लागू रहेगी, क्योंकि 9 अप्रैल को ये सेल खत्म हो जाएगी इसलिए अगर अप इस डील का फायदा उठाना चाहते तो अभी फायदा उठा सकते हैं ।

कूलर पर ऑफर्स

Crompton Ozone 75Ltrs डेजर्ट एयर कूलर 42 फीसदी का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस कूलर की कीमत 9,999 रुपये है। इसके अलावा Symphony Hicool i Personal Air Cooler इस कूलर पर 15 फीसदी का फायदा उठा सकते हैं। इस कूलर को आप 8,899 रुपये की कीमत खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अमेजन सेल में Bajaj Platini PX97 टॉर्क 36-लीटर पर्सनल एयर कूलर पर 29 फीसदी का डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इस कूलर पर की कीमत 6,199 रुपये है। इसके अलावा Kenstar कूल ग्रांडे 60 लीटर डेजर्ट एयर कूलर की कीमत 10,499 रुपये है और इस पर आपको 25 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं Havells के 55 लीटर पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। इस कूलर की कीमत 11,549 रुपये है।

AC पर ऑफर्स

Voltas Inverter Split AC पर आपको 42 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Carrier Inverter Split AC पर आपको 46 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। जिसके बाद आप सिर्फ 36,500 रुपये में खरीद पायेंगे। AmazonBasics 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC पर आपको 43 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। Godrej 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC पर आप इस महीने 29 फीसदी के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा LG 1.5 टन 4 स्टार ड्युअल इन्वर्टर स्प्लिट AC पर आप 48 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा और इस मॉडल की कीमत 39,850 रुपये है। AC पर मिलने वाले ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेज़न इंडिया वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं



Source: Gadgets