Vivo ने पेश किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिल रही है सुपर बैटरी

अगर आप एक लेटेस्ट और सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो भारत में नया Vivo Y21G स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। आपको बता दें कि कंपनी की Y सीरीज लाइनअप का यह काफी किफायती स्मार्टफोन होगा। इस फोन में कैमरे से लेकर दमदार बैटरी तक को शामिल किया है ताकि यूजर्स जब इस फोन को इस्तेमाल करें तो बेहतर अनुभव करें। इतना ही नहीं इसमें अच्छा प्रोसेसर का भी सपोर्ट मिल रहा है ताकि हैवी स्मार्टफोन यूजर्स को स्मूथ परफॉरमेंस मिले। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

 

नये Vivo Y21G स्मार्टफोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारा गया है, इसके 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये रखी गई है। इस फोन को आप डायमंड ग्लो और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इसे रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

इस नए Vivo Y21G में 6.51-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इसमें परफॉरमेंस के लिए MediaTek MT6769 प्रोसेसर दिया गया है और पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की है जोकि 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, Wi-Fi, Bluetooth v5 और USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इस फोन के स्टोरेज को आप बढ़ा सकते हैं।

 

यह एक डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट करने वाला डिवाइस है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड FunTouch OS 11.1 पर चलता है फोटोग्राफी और वीडियो शूट के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मौजूद है। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 



Source: Gadgets