भारत में लॉन्च हुए Gizmore के सस्ते Trolley पार्टी स्पीकर्स, कीमत महज 3999 रुपये से शुरू

भारत स्मार्ट एक्सेसरीज, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांड Gizmore ने अपने पहले मेक इन इंडिया ट्रॉली स्पीकर WHEELZ T1501 N और T1000 PRO को लॉन्च किया है। दोनों स्पीकर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किये हैं जो क्वालिटी म्यूजिक का मज़ा लेना चाहते हैं। कीमत की बात करें तो Gizmore WHEELZ T1501 N मॉडल की कीमत 5499 रुपये है जबकि Gizmore T1000 PRO मॉडल की कीमत 3999 रुपये है। ग्राहक इन स्पीकर्स को कंपनी की वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। डिजाइन के मामले में ये बेहतर नज़र आते हैं और इन्हें इस तरह से तैयार किया गया है ताकि आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकें।

 

Gizmore WHEELZ T1501 N स्पीकर के फीचर्स

यह trolly स्पीकर 360-डिग्री साउंड के साथ आता है। इसे आसानी से कंट्रोल करके इस्तेमाल कर सकते हैं। ब्लूटूथ की मदद से आप इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और यूज़ कर सकते हैं। इसे कनेक्ट करने के लिए एक्स्ट्रा केबल की जरूरत नहीं पड़ती। इसमें 20 W के स्पीकर्स लगे हैं जोकि 2000W P.M.P.O का साउंड देते हैं, इतना ही नहीं हैवी बास के साथ इसमें 8 इंच का subwoofer लगा है । इसमें3600 mAh की बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज के बाद 4 घन्टे का प्लेटाइम देती है। इसमें LED glow लाइट्स मिलती है जोकि पार्टी का मज़ा बढ़ा देती है। इसके साथ एक फुल-फंक्शन रिमोट कंट्रोल मिलता है।

 

Gizmore WHEELZ T1000 PRO स्पीकर के फीचर्स

 

इस स्पीकर में 2200 mAH की बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज के बाद 4 घन्टे की लाइफ देती है। घर में पार्टी करने के लिए यह काफी बेहतर स्पीकर साबित हो सकता है। आप इस स्पीकर को USB केबल और पावर बैंक की मदद से चार्ज कर सकते हैं। यह सराउंड साउंड के साथ आता है। इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे कहीं भी ले जाने की अनुमति देता है। मौजूदा समय में Gizmore हर महीने दोनों उत्पादों की 5000 यूनिट्स का निर्माण कर रहा है और आने वाले महीनों में अपनी विनिर्माण क्षमताओं को दोगुना करने का लक्ष्य बना रहा है। ब्रांड ने इस साल के अंत तक दोनों उत्पादों की 50,000 यूनिट्स की बिक्री का लक्ष्य भी रखा है।


{$inline_image}
Source: Gadgets