महज 9999 रुपए में खरीदें Thomson का ये 50 इंच का Smart TV, जानिए क्या है स्कीम

इन दिनों देश में IPL क्रिकेट मैच और वेब सीरीज का का माहौल है। ऐसे में इनका भरपूर मज़ा लेने ले लिए अगर एक बिग साइज़ स्क्रीन वाला स्मार्टटीवी मिल जाए तो मज़ा आ जाए। अब ऐसे में एक बड़ा स्मार्ट टीवी काफी महंगा होता है जोकि हर किसी की पहुंच में नहीं होता। अब मान लीजिये आपको अगर एक 50 इंच का ही स्मार्ट टीवी लेना हो तो उसकी कीमत 40 हजार रुपये के आसपास तो शुरू होती है। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि Thomson के एक 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप महज 9999 रुपये में खरीद सकते हैं तो आप जरूर चौंक जाओगे, लेकिन यह सच है। आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में…

Thomson OATHPRO सीरीज वाला यह स्मार्ट टीवी (OATHPRO Series 126 cm) 50 इंच स्क्रीन साइज़ में आता है, जोकि एक दम सिनेमा हॉल जिस अनुभव देता है। यह एंड्राइड टीवी न सिर्फ प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है बल्कि इसमें Dolby Digital Plus और DTS TruSurround भी मिलता है जोकि आपको जबरदस्त साउंड इफ़ेक्ट देता है और आप अपनी पसंदीदा मूवी को एन्जॉय कर सकते हैं। इस टीवी में साउंड आउटपुट 30W का मिलता है जोकि काफी तेज और क्लियर रहता है साथ ही इसमें बेहतर बास भी मिलता है। इस टीवी का डिजाइन और इसकी पिक्चर क्वालिटी का बेहतरीन है। इसमें IPS पैनल लगा है जोकि 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है। इसका ब्राइटनेस 500 nits है। यह एक Ultra HD (4K) 3840 x 2160 स्मार्ट एंड्राइड टीवी है।

 

इसके साथ एक स्मार्ट रिमोट भी मिलता है जिस पर गूगल अस्सिस्टेंट और नेटफ्लिक्स के बटन दिए हैं यानी आप डायरेक्ट इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वाड-कोर CA53 प्रोसेसर लगा है जो इसमें 1.75GB रैम और 8GB स्टोरेज मेमोरी की सुविधा मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, हेडफोन जैक, HDMI जैसे फीचर्स हैं। आप इसमें USB ड्राइव के अलावा हार्ड ड्राइव भी यूज़ कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें Netflix, YouTube,और Prime video जैसे एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड हैं।

 

कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्ट टीवी की वास्तविक कीमत 40,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 31 फीसद के डिस्काउंट के साथ इसे 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन खास बात यह है कि इस टीवी पर 18,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपको एक्सचेंज वैल्यू की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इस टीवी को महज 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इसे 971 रुपये की सबसे कम EMI पर भी खरीदा जा सकेगा, साथ ही No Cost EMI offer भी आपको मिल रहा है।

वहीं बात बैंक ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा SBI Credit and EMI transactions पर 10 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा जोकि करीब 1500 रुपये बनता है। इतना ही नहीं UPI Transactions पर अलग से 3000 रुपये तक बचा सकते हैं।



Source: Gadgets