वेपर कूलिंग चैंबर के साथ Samsung Galaxy M53 5G भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में Galaxy M53 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, यह नया डिवाइस 108 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप के साथ आया है। इतना ही नहीं इसमें वेपर कूलिंग चैंबर की सुविधा मिलेगी जोकि इसे हीट होने से बचा लेगी। इतना ही नहीं इस फोन में पावरफुल प्रोसेसर लगाया गया है जोकि बेहतर परफॉरमेंस का भरोसा देता है। फोन का डिजाइन प्रीमियम है और यह काफी अच्छा नज़र आता है। आइये जानते हैं और क्या कुछ नया और खास है नए Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में।

डिस्प्ले और फीचर्स

नए Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का sAMOLED+ FHD+ डिस्प्ले लगा है जोकि 420 nits ब्राईटनेस के साथ आता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 900प्रोसेसर दिया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। इस नए स्मार्टफोन में 108MP+8MP UW+2MP Depth+2MP Macro कैमरा सेटअप देखने को मिलता है साथ ही यह फोन 32MP कैमरा से भी लैस है।

 

कीमत और उपलब्धता

 

नए Galaxy M53 5G को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 23999 रुपये है जबकि 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 25999 रुपये है। अगर आप ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको इंस्टेट डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन को आप Deep Ocean Blue और Mystique Green कलर में खरीद सकते हैं। फोन की बिक्री 29 अप्रैल को दिन के 12 बजे Samsung Online Store, Amazon .और लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर होगी। मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन अपने फीचर्स की वजह से ग्राहकों को काफी पसंद आ सकता है। खास बात यह है कि फोन में हाई क्वालिटी का मटिरियल का इस्तेमाल किया गया है जोकि लम्बे समय तक आपका साथ देता है।



Source: Mobile News