स्मार्टफोन रॉकेट की तरह होगा चार्ज, Realme GT 2 भारत में हुआ लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Realme GT 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये हैं। इस फोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। खा सबात यह है कि इस फोन में Snapdragon 888 चिपसेट के साथ 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इस फोन को फोटोग्राफी के हिसाब से भी डिजाइन किया है। आइये जानते हैं नए Realme GT 2 की कीमत के बारे में।

डिस्प्ले और फीचर्स

 

Realme GT 2 में 6.62 इंच की E4 एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन पंच-होल कैमरा कटआउट के साथ आता है। यह डिस्प्ले 1300 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। फोन का बॉडी टू स्क्रीन रेश्यो 92.6 फीसदी है। फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा देने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जोकि 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ आता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP Sony IMX766 सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू दिया गया है। फोन में 2 मेगापिकस्ल मैक्रो लेंस मिलता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

Realme GT को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है। जबकि इसके 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। इस फोन को पेपर ग्रीन, पेपर व्हाइट और स्टेनलेस ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा। ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को क्रेडिट कार्ड और EMI ऑप्शन पर 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फोन की बिक्री 28 अप्रैल 2022 से शुरू होगी। इसे Realme वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।



Source: Mobile News