अब स्मार्टफोन होगा सबकी जेब में, 10000 से कम में Micromax IN 2c स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

 

भारत में एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में घरेलू कंपनी Micromax ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Micromax IN 2c को लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे अपने सेगमेंट में खास बनाते है। Micromax IN 2c की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है, वैसे यह यह लॉन्चिंग कीमत है और बात में इसे 8,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस नए फोन की पहली सेल 1 मई 2022 को होगी, लेकिन इस किस कीमत में बेचा जाएगा इस बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। अब इस कीमत में इस फोन में क्या कुछ नए फीचर्स मिल रहे हैं आई जानते हैं।

 

Micromax IN 2c के फीचर्स

Micromax IN 2c में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है जोकि वॉटर ड्रॉप के साथ है। यह डिस्प्ले काफी स्मूथ है और बेहतर काम करता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर UNISOC T610 प्रोसेसर मिलता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट है। बैटरी को करीब 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई और 4G का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इस फोन में सिंगल स्पीकर, 3.5mm हेडफोन जैक और टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट शामिल है। फोन का कुल वजन 198 ग्राम है। खास बात यह है कि इस फोन में एंड्रॉयड 11 दिया गया है जो कि स्टॉक एंड्रॉयड है।

 

कैमरे की बात करें तो इस फोन में नए Micromax IN 2c में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा लेंस पोट्रेट के लिए है, इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कैमरे के फीचर्स की बात करें तो इसमें पोट्रेट, ब्यूटी, एआई, नाइट, क्यूआर कोड स्कैनर और स्लो मोशन जैसे कई मोड्स मिलेंगे। मेमोरी कार्ड के लिए आपको अलग से एक स्लॉट मिलता है।

 

 

 



Source: Mobile News