150 Mbps की स्पीड वाले इन ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ Amazon prime समेत 15 OTT ऐप्स का मिलेगा फुल मजा

इस समय दुनिया हाई स्पीड इंटरनेट की शिफ्ट हो रही है,फिर चाहे ऑफिस वर्क हो या फिर एंटरटेनमेंट करना हो। अब चूंकि लोग घर से ही काम कर रहे हैं तो ऐसे में हाई स्पीड ज्यादा डाटा की जरूरत पड़ती है क्योंकि स्लो स्पीड कई बार काम बिगाड़ सकती है। इस इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी दे रहे हैं जोकि 150 Mbps की स्पीड के आते हैं और इन प्लान्स में OTT बेनिफिट्स के फायदे भी दिए जा रहे हैं। आइये जानते हैं…

Jio का ब्रॉडबैंड प्लान

Jio का 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। JioFiber 30 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के लिए आपको 999 रुपये खर्च करने होंगे और इस प्लान में आपको 150 Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है। प्लान को वेबसाइट पर एक पॉपुलर प्लान के रूप में लिस्ट किया गया है और यह 15 OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Eros Now और बहुत कुछ शामिल है। इस प्लान की FUP लिमिट 3300GB या 3.3TB है। यूजर्स को इस प्लान के साथ 150 Mbps की सिमेट्रिकल अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलती है।

 

 

BSNL का ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL के इस प्लान की कीमत 999 रुपये महीना है और इसमें आपको 150 Mbps की स्पीड के साथ 2000GB डेटा लिमिट मिलती है। BSNL का सुपरस्टार प्रीमियम प्लस पैक 999 रुपये की मासिक लागत पर 150 Mbps की स्पीड प्रदान करता है। इस प्लान के साथ कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलता है। जिसमें Disney+ Hotstar, Lions Gate, Sony LIV और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अपने पहले महीने के किराए पर 500 रुपये तक 90 प्रतिशत तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

ACT का ब्रॉडबैंड प्लान

इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ACT के पास भी एक बढ़िया प्लान है जिसकी कीमत 1,085 रुपये मासिक है। प्लान की FUP डेटा लिमिट 1500GB है, जिसके बाद इंटरनेट 1 Mbps की स्पीड से काम करता है। यूजर्सइस पैक के साथ कुछ OTT प्लेटफॉर्म्स और विभिन्न एड-ऑन का फ्री ट्रायल भी प्राप्त कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में Zee5, Sony Liv और बहुत कुछ शामिल हैं।

 



Source: Gadgets