Boat Airdopes 175 वायरलेस ईयबड्स हुए लॉन्च, सिर्फ 5 मिनट के चार्ज पर 75 मिनट का मिलेगा बैकअप

आजकल बजट सेगमेंट वायरलेस ईयबड्स का चलन तेजी से आगे बढ़ रहा है, तमाम देसी और विदेशी कंपनियां आ रही हैं। इसी बीच भारत की टेक कंपनी Boat ने बजट सेगमेंट में अपना नया वायरलेस ईयबड्स पेश किया है, जिसका नाम Airdopes 175 है, फिलहाल इसे अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है और इसकी बिक्री भी शुरू हो गई है। Boat Airdopes 175 की कीमत 1,699 रुपये रखी गई है और अमेजन इंडिया से आप इसे रेड, ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। अब इस कीमत में इसमें क्या कुछ नया और खास मिल रहा है, आइये जानते हैं।

बेहतर साउंड के नए Boat Airdopes 175 में 10mm ड्राइवर्स लगे हैं, वैसे ये स्टैण्डर्ड ड्राइवर्स हैं जिन्हें ज्यादातर कंपनियां इस्तेमाल करती हैं। Boat Airdopes 175 के साथ चार माइक दिए गए हैं जिसे लेकर बेस्ट ऑडियो एक्सपेरियंस का दावा है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट मिलता है दिया है।

 

बैटरी लाइफ की बात करें तो नए Boat Airdopes 175 में लगी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि फुल चाजर में ये 35 घंटे का दावा है। इतना ही नहीं हर बड में 8 घंटे के बैकअप का दावा है। इन बड्स के साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है यानी 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 75 मिनट के बैकअप दावा है।

चार्जिंग के लिए बड्स के चार्जिंग केस में टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया है। इसमें फास्ट और बिना रुकावट पेयरिगं के लिए IWP टेक्नोलॉजी दी गई है। इनका डिजाइन अच्छा है और ये देखने में काफी बेहतर नज़र आ रहे हैं। डेली यूज़ के लिए ये काफी बेहतर विकप्ल साबित हो सकते हैं। अगर आपका बजट 2000 रुपये से कम है तो आप नए Boat Airdopes 175 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। अब इनका साउंड कैसा होगा इस बारे में अभी जानकारी नही है।



Source: Gadgets