Tenda ने लॉन्च किया फुल HD 360 डिग्री AI सिक्योरिटी कैमरा, कम खर्च में रहेगी पूरे घर पर नज़र

आपके घर की सेफ्टी के लिए के Tenda ने अपने नए फुल HD 1080P स्मार्ट AI सिक्योरिटी कैमरा- CP3 को लॉन्च किया है। Tendaका यह नया प्रोडक्ट AI बेस्ड सिक्योरिटी कैमरा है, जो फुल HD 1080P इमेज सेंसर के साथ आता है। यह रोटेट, पैन और टिल्ट फंक्शन्स के साथ छोटे घरों, कार्यालयों में भी 360° कवरेज देता है। यह सिक्योरिटी कैमरा 2-वे फुल ड्युपलेक्स ऑडियो कम्युनिकेशन सिस्टम, स्मार्ट मोशन डिटेक्शन और ट्रैकिंग के साथ आता है। Tenda का नया CP3 बेहतरीन प्रोडक्ट है जिसे घर, ऑफिस, क्लासरूम, दुकानों या किसी भी छोटे स्थान पर लगाया जा सकता है। यह कैमरा 24/7 रिमोट सर्विलान्स की ज़रूरत को पूरा करता है। इसकी कीमत 2999 है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

 

साउण्ड और लाईट अलार्मः

 

नए CP3 में फ्लैश लाईट और लाउड अलार्म का फीचर है, जो सर्विलान्स एरिया में किसी भी तरह का मुवमेन्ट होते ही एक्शन में आ जाता है। जैसे ही यह कैमरा किसी तरह की मुवमेन्ट या घुसपैठ को डिटेक्ट करता है, इसके साउण्ड एवं लाईट अलार्म बंद हो जाते हैं और ठीक उसी समय आपको स्मार्टफोन पर नोटिफिकेशन अलर्ट मिलता है।

 

एस-मोशन डिटेक्शनः

 

Tenda का CP3 अनूठी आर्टीफिशियल मैकेनिज़्म (AI) से लैस है, जो मनुष्य के शरीर के आकार और मुवमेन्ट को सटीकता से पहचान लेता है। किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि को यह तुरंत डिटेक्ट कर अलार्म बजाता है और रियल टाईम में आपके मोबाइल पर नोटिफिकेशन भेजता है।

 

360 डिग्री कवरेजः

 

अपने पैन/ टिल्ट डिज़ाइन के चलते यह सभी दिशाओं में आसानी से रोटेट हो जाता है। ऐसे में यह 360° हॉरिज़ॉन्टल और 155°वर्टिकल (90° उपर, 65°नीचे) तक पूरे हिस्से को कवर करता है, इस तरह छोटे कमरे या ऑफिस में भी कोई ब्लाइंड स्पॉट शेष नहीं रहता।

इंस्टेंट प्राइवेसी मोडः

 

जैसे ही आप अपने घर में प्रवेश करते है, आप ऐप पर टैप करें, कैमरा नीचे की ओर रोटेट हो जाएगा और आपकी प्राइवेसी पूरी तरह से बनी रहेगी।

 

ऑटो टार्गेटिंग एवं ट्रैकिंगः

 

अपनी इनबिल्ट AI मैकेनिज़्म के चलते CP3 ऑटोमेटिक तरीके से हर मुवमेन्ट को आसानी से ट्रैक कर लेता है।

फ्री क्लाउड सब्सक्रिप्शनः

 

आप जब चाहें अपने रिकॉर्ड किए गए सभी वीडियोज़ को एक्सेस कर सकते हैं, जिन्हें किसी भी रिमोट लोकेशन से क्लाउड पर स्टोर किया जा सकता है। Tenda CP3 की खरीद पर आप 3 महीने का फ्री क्लाउड सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं और क्लाउड पर 24/7 रिकॉर्डिंग्स स्टोर कर सकते हैं।



Source: Gadgets