JioFi ने लॉन्च किए 3 नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान, सिर्फ 249 रुपये में 10 लोग चला सकते हैं स्मार्टफोन

 

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान Reliance Jio ने अपने JioFi के लिए तीन अलग-अलग पोस्टपेड प्लान्स को पेश किया है। कंपनी ने 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये के प्लान पेश किये हैं। ये प्लान्स इंटरप्राइजेज या बिजनेस के लिए हैं। इतना ही नहीं ऑफिस अपने कर्मचारियों को ये छोटे वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस जारी कर सकते हैं जिसके साथ वे कहीं से भी काम कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस एक डिवाइस से 10 लोग अपने फोन और लैपटॉप को कनेक्ट करके अपना काम कर रहे हैं। चलिए जानते हैं इन प्लान्स के फीचर्स के बारे में।

JioFi 249 रुपये वाला प्लान:

 

JioFi के 249 रुपये वाले इस प्लान में आपको काफी फायदे मिल रहे हैं। इस प्लान में हर महीने 30GB डाटा मिलता है। यह एक बेस प्लान है जोकि एंटरप्राइज पोस्टपेड प्लान के नाम से है। खास बात यह है कि इस प्लान के साथ वॉयस बेनिफिट और SMS की भी सुविधा नहीं मिल रही है।

 

JioFi 299 रुपये वाला प्लान:

 

JioFi के इस 299 रुपये वाले प्लान के साथ हर महीने 40GB डाटा मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ लॉक-इन पीरियड भी 18 महीने का है। FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी।

JioFi 349 रुपये वाला प्लान:

 

JioFi के इस प्लान की कीमत 349 रुपये है, इसमें 18 महीने के लॉक-इन पीरियड के साथ प्रति माह 50GB डेटा मिलता है। डाटा के हिसाब से यह काफी अच्छा है जोकि काफी फायदेमंद साबित होता है। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें ज्यादा डाटा चाहिए होता है।

 

जियोफाई फीचर्स

 

फीचर्स की बात करें तो JioFi डिवाइस फ्री है लेकिन इस्तेमाल और वापसी के आधार पर दिया जाता है। इमें 150mbps और 50mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड प्रदान कर सकता है।



Source: Gadgets