सिर्फ 235 रुपये में आप खरीद सकते हैं नया स्मार्टफोन, 5000 से कम कीमत वाले इन फोन्स पर चल रहा है खास ऑफर

 

आज के समय में स्मार्टफोन सबकी जरूरत बन चुका है, इस समय यह हमारे लिए उठा ही जरूरी है जितना की ऑक्सीजन। फ़ोन निर्माता कंपनियां भी इस बात को अच्छे से समझ चुकी हैं और इसलिए आये दिन नए-नए फोन्स लॉन्च कर रही है, दरअसल यह सब सस्ती टेक्नोलॉजी और डेली फ्री डाटा की वजह से हुआ है। खैर इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ बेहद कम कीमत वाले स्मार्टफोन की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए एक स्मार्टफोन का सपना पूरा कर सकते हैं। यानी अगर आपकी जेब में 5000 रुपये हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है…

itel A23 Pro

इस फोन को आप अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 3,785 (अमेजन इंडिया) रुपये है, और खास बात यह है कि इस फोन पर 3,550 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया हैं। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। अगर इस ऑफर को इस फोन की कीमत के साथ कैलकुलेट करें तो यह फोन 3,785-3,550 आपको 235 रुपये में आपका हो सकता है। लेकिन आपके पुराने फोन की कंडीशन ही इस बात को तय करेगी कि आपको उसकी वैल्यू कितनी मिलेगी।

itel_phone_offer.jpg

 

फीचर्स की बात करें तो itel A23 Pro स्मार्टफोन में 5 इंच का स्क्रीन है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 480 x 854 पिक्सल है। यह एंड्रॉयड 10.0 (गो एडिशन) पर चलता है। फोन में 1.4 GHz का SC9832E Quad Core प्रोसेसर दिया है और यह फोन 1 GB RAM और 8 GB ROM के साथ आता है , जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2 MP रियर कैमरा और फ्रंट में VGA सेल्फी कैमरा है, जो सॉफ्ट फ्लैश के साथ आता है। कैमरा में ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। A23 Pro में 2400 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन के बॉक्स में आपको फोन के साथ अडेप्टर, यूएसबी केबल, बैटरी, यूजर मैनुअल और वारंटी कार्ड मिलेंगे। फोन में आपको 4G VoLTE/ViLTE की सुविधा मिलेगी।

 

JioPhone Next

Jio के इस फोन पर भी इस समय कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। JioPhone Next को आप अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं। यह फोन 2GB  रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। अमेजन इंडिया पर इस फोन की कीमत अभी 4,387 रुपये है। इसके अलावा फोन पर 4,150 रुपये तक का एक्सचेंज भी दिया जा रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। अगर इस ऑफर को इस फोन की कीमत के साथ कैलकुलेट करें तो  यह फोन 4,387-4,150 आपको 237 रुपये में आपका हो सकता है। लेकिन आपके पुराने फोन की कंडीशन ही इस बात को तय करेगी कि आपको उसकी वैल्यू कितनी मिलेगी।

jio_phone_offers.jpg

फीचर्स की बात करें तो फोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिस पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। फोन में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर QM 215 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट है जिसमें एक नैनो सिम लगेगा। इसमें 3500mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी दी गई है।

 

 

 

 



Source: Gadgets