ये हैं खास रिमोट वाले प्रीमियम स्मार्ट सीलिंग फैन, बस 156 रुपये की EMI पर लायें और कोने-कोने में पायें ठंडी हवा

घर हो या ऑफिस हर जगह फैन का इस्तेमाल तो होता ही है,लेकिन अगर आप अपने सीलिंग फैन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ स्टाइलिश और एलिगेंट स्मार्ट सीलिंग फैन के ऑप्शन बता रहें हैं। ये मॉडल कम पावर का इस्तेमाल करके आपके रूम के कोने-कोने तक हवा पहुँचाता है। इसके साथ ही मिलने वाले रिमोट कण्ट्रोल से आप इसे कहीं भी बैठे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। ये मॉडल्स आपके लिविंग,डाइनिंग और बैडरूम में भी लगे हुए अच्छे लगते हैं। आइये जानते हैं इन मॉडल्स के बारें में और डिटेल में –

Luminous Smart Fan

 

 

इस लिस्ट में हमें Luminous ब्रांड के Audie Smart Fan को चुना है। इस मॉडल में आपको क्वालिटी लेकर कई अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यह मॉडल आपको तीन ब्लेड्स और 5 स्पीड सेटिंग्स के साथ मिल जाएगा। यह 1200 मिमी ब्लेड साइज़ में आता है जोकि कमरे के कोने-कोने में तेज हवा देता है। यह आपको कई कलर ऑप्शन में मिल जाएगा। इसके साथ के फुल फंक्शन रिमोट कण्ट्रोल मिलता है जिसे आप आसानी से यूज़ कर सकते हैं। इसे आप एलेक्सा एप की मदद से वॉइस कण्ट्रोल के जरिये ऑपरेट कर सकते हैं और साथ ही आप इसका ऑन /ऑफ टाइम भी फिक्स कर सकते हैं। यह स्मार्ट फैन आपको 70W की पावर के साथ मिल जाता है। यह मॉडल आपको वाइट कलर में ऑनलाइन 3,869 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा,जिसके साथ कंपनी 2 साल वारंटी भी देती है। आप इसे 182 रुपये की शुरूआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

 

 

Atomberg Smart Fan

 

Atomberg Renesa सीलिंग फैन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फैन का डिजाइन इसकी सबसे बड़ी खूबी है। आप इसे अपने लिविंग रूम,डाइनिंग एरिया या फिर बैडरूम में भी लगा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह आपको वायरलेस मिलता है और इसके साथ ही आपको आसान ऑपरेट करने के लिए रिमोट कंट्रोलर की सुविधा भी मिलती है। यह 1200 मिमी ब्लेड साइज़ में आता है जोकि कमरे के कोने-कोने में तेज हवा देता है। यह मॉडल बेहद कम सिर्फ 28W की पावर से चलता है और इसके साथ आने वाले रिमोट की मदद से आप इसे 20 फ़ीट की दूरी से भी ऑपरेट कर सकते हैं। इस रिमोट में आपको स्लीप मोड, टाइमर,LED और बूस्ट मोड़ का ऑप्शन मिल जाता है। आपको यह प्रोडक्ट ड्यूल कलर ब्लैक एंड वाइट में ऑनलाइन 3,576 रुपये की कीमत अपर 3 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा। आप इसे 168 रुपये की शुरूआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

 

 

 

Crompton Smart Fan

 

पंखों के सेगमेंट में क्रॉम्पटन सबसे बड़ा और भरोसेमंद ब्रांड है। आप कंपनी का ‎Energion HS मॉडल चुन सकते हैं। यह मॉडल आपको सिंपल और एलिगेंट स्टाइल में आता है। यह मॉडल आपको ActivBLDC टेक्नोलॉजी के साथ एनर्जी सेविंग 5 स्टार रेटेड BLDC  मोटर के साथ मिलता है। यह 1200 मिमी ब्लेड साइज़ में आता है। यह प्रोडक्ट 35W की पावर का इस्तेमाल करके नॉर्मल फैन के मुक़ाबले 50 प्रतिशत तक की बिजली बचत करता है। यह आपको रिमोट कण्ट्रोल के साथ मिलता है जिसमें आपको 5 स्पीड सेटिंग मिलती है और साथ ही मल्टी पैरिंग, स्लीप वेल फंक्शन और इंटेलीजेंट मैमोरी फीचर भी मिल जाएगा।  वाइट कलर में यह मॉडल आपको ऑनलाइन 3,299 रुपये की कीमत और 5 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा। आप इसे 156  रुपये की शुरूआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

 



Source: Gadgets