अब पार्टी में जमेगा रंग, हैवी बास के साथ Bose ने लॉन्च किया नया सस्ता वायरलेस स्पीकर, जानिये कितनी है कीमत

 

 

जो लोग हाई क्वालिटी ऑडियो में रूचि रखते हैं वो बोस (Bose) ब्रांड से जरूरी परिचित होंगे। कंपनी के स्पीकर्स ऐसे ग्राहकों के लिए बनाए जाते हैं जोकि क्लियर और हैवी बास के साथ ऑडियो का मज़ा लेना चाहते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Bose ने एक बार यूथ को टारगेट करते हुए अपना नया कॉम्पैक्ट Soundlink Flex वायरलेस स्पीकर को भारत में लॉन्च किया है। Bose Soundlink Flex एक पोर्टेबल स्पीकर है जिसके साथ अल्ट्रा रगेड डिजाइन दी गई है। इस नए स्पीकर को लेकर जबरदस्त बास और क्लियर साउंड का दावा किया गया है।

इसमें Bose PositionIQ टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि स्पीकर की पोजीशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट करता है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब स्पीकर अपनी पोजीशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट कर रहा है। Bose Soundlink को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। Bose Soundlink की बैटरी को लेकर 12 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक बाथ टब या पूल में अचानक से गिर जाने के बाद भी Bose Soundlink स्पीकर खराब नहीं होगा।

Bose Soundlink Flex की ऊंचाई 3.6 इंच है और इसका वजन करीब 453 ग्राम है। स्पीकर को ब्लैक, व्हाइट स्मोक और स्टोन ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। इसमें कंट्रोल के लिए बटन भी दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल पॉवर ऑन-ऑफ और वॉल्यूम के लिए किया जा सकेगा। यह भी पढ़ें: Fujifilm Insta Mini Evo कैमरा हुआ लॉन्च, फोटो खींचते ही हो जायेगी प्रिंट

इसकी IP67 वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ रेटिंग इसे एक कठिन, पोर्टेबल वर्कहॉर्स बनाने के लिए 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ जोड़ती है। Bose Soundlink Flex की बिक्री शुरू हो चुकी है , आप इसे 15,900 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्पीकर BOSE प्रीमियम पार्टनर स्टोर्स, ऑफलाइन रिटेल चेन क्रोमा, रिलायंस और विजय की बिक्री, और अमेज़न, फ्लिपकार्ट और टाटाक्लिक पर उपलब्ध है।



Source: Gadgets