कॉलिंग के दौरान बाहर का शोर नहीं करेगा परेशान! ये हैं बेस्ट Noise Cancellation Earbuds, हैवी बास के साथ मिलेगा म्यूजिक का असली मज़ा

आजकल लोग ट्रू वायरलेस ईयरबड का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, जिसके पीछे कई कारण हैं जैसे कि ये कॉम्पैक्ट और लाइट वेट में आते हैं, नॉइज कैंसलेशन और एआई असिस्टेंट जैसे फीचर्स से ये लैस होते हैं। इसके साथ ही इनकी लंबी बैटरी लाइफ भी एक बहुत बड़ा कारण है इन्हें इस्तेमाल करने का। अगर आप अपने पुराने वायर वाले ईयरफोन्स से अपग्रेड करना चाहतें हैं तो हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन ट्रू वायरलेस ईयरबड के मॉडल्स बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये ईयरबड्स आपको ताकि एडवांस फीचर्स मिल जाएंगे, आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के बारें में…

OnePlus Noise Cancellation Earbuds

 

OnePlus ने हाल ही में अपने नए True Wireless Earbuds को मार्केट में पेश किया है जोकि डिजाइन के साथ कई अच्छे फीचर्स से भी लैस हैं। इनका डिजाइन कॉम्पैक्ट है और आपके कानों में ये फिट रहते हैं। खास बात यह है कि इनमें 12.4 mm डायनामिक ड्राइवर्स मिलते हैं जो क्रिस्प साउंड और सॉलिड बास देने में सक्षम है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको तीन अलग-अलग साउंड ऑप्शन मिलते हैं जिसमें बोल्ड,बास और मेलॉडी का ऑप्शन मिल जाता है। यह मॉडल सिंगल चार्ज में 30 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम देता है। इसके साथ ही यह आपको फ़ास्ट-चार्जिंग के ऑप्शन में मिलता है जो 10 मिनट चार्ज होने पर 5 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसमें आपको चार माइक्रोफोन वॉइस कंस्लेशन फीचर के साथ मिलता हैं जो बेहतर साउंड क्लैरिटी के साथ बाहर की आवाज़ अंदर नहीं आने देता। ब्लैक कलर में यह मॉडल आपको ऑनलाइन 2,799 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

 

Philips Noise Cancellation Earbuds

 

इस लिस्ट में अगला मॉडल Philips ब्रांड का है ,जो आपको कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट डिज़ाइन के साथ मिल जाएगा। यह मॉडल आपको 6 mm नियोडिमियम ड्राइवर्स से लैस है। वैसे हैवी बास की उम्मीद आप इनसे नहीं करें पर क्लियर साउंड आपको जरूर मिल सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ 5.1, IPX 4 स्प्लैश प्रूफ डिज़ाइन और 18 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेटाइम भी मिल जाता है। इसके साथ ही आपको कॉल पिकअप/रिजेक्ट,वॉल्यूम और वॉइस असिस्टेंट जैसे शानदार फीचर भी मिल जाते हैं। इसके अलावा आपको नॉइज़ कंस्लेशन भी मिलता है जो आपको म्यूजिक सुनते वक़्त न बात करते वक़्त किसी तरह की रुकावट नहीं होने देता। आप इस प्रोडक्ट को ब्लू कलर में ऑनलाइन 1,799 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और साथ ही आपको कंपनी 1 साल की की वारंटी भी देती है।

JBL Noise Cancellation Earbuds


जेबीएल ब्रांड ऑडियो सेगमेंट में एक बड़ा नाम है, और अब कंपनी TWS सेगमेंट में भी आ चुकी है। आप कंपनी नए Tune 130NC TWS को खरीदने का विचार कर सकते हैं। ये मॉडल आपको कॉम्पैक्ट साइज,रिच लुक और लाइट वेट के साथ मिल जाएगा। इन वायरलेस ईयरबड में आपको 4 माइक्रोफ़ोन के साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी मिलती है जो बाहर के साउंड को कम करती है और आप बिना किसी शोर के म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलता है जो 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ देने में सक्षम है। इसमें आप पर्सनलाइज्ड सेटिंग्स भी कर सकते हैं जैसे कि अगर आपको ज़्यादा बास/कम बास की जरूरत है, उसी हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं। बिल्ट-इन AMAZON ALEXA और GOOGLE का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा ये वाटर रेज़िस्टेंट और स्वेटप्रूफ़ भी हैं। नए Tune 130NC TWS की कीमत 4,699 रुपये है, जिसके साथ कंपनी आपको 1 साल की वारंटी भी देती है।



Source: Gadgets