Power cut होने पर भी मिलेगी ठंडी हवा! ये सस्ते FAN पावर बैंक से लेकर लैपटॉप से भी चलेंगे

SLENPET फैन

 

यह फैन, 6 इंच के साथ है। यह 4 स्पीड फैन है जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से सेट कर सकते हैं। यह एक USB बेस्ड फैन है जिसे आप PC/लैपटॉप, पावर बैंक, AC एडाप्टर, कार चार्जर या किसी भी अन्य USB डिवाइस से चार्ज कर सकते हैं। यह एक हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है। यह पोर्टेबल है और इसमें बैटरी का इस्तमाल हुआ है जोकि फुल चार्ज करने बाद भी घंटो चलती है यह। 0 से 90 डिग्री तक झुकाव करने में सक्षम है जहां आप चाहते हैं। फैन ब्लेड की सफाई के लिए हटाने योग्य फ्रंट कवर को हटाना आसान है। यह बिना आवाज़ किये चलता है। यह 5.5 इंच ब्लेड और 6.5 इंच फ्रेम के साथ आता है। अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत 1,799 रुपये है।

Gaiatop फैन

 

आप Gaiatop ब्रांड का मॉडल (‎TF30) देख सकते हैं, जो आपको पोर्टेबल,कॉम्पैक्ट,क्लासिक डिज़ाइन और लाइट वेट के ऑप्शन में मिल जाएगा। इस पावरबैंक बेस्ड फैन को घर,घर ऑफिस या ट्रैवेल के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह मॉडल चलते वक़्त आवाज़ नहीं करता और बेहद तेज़ हवा देता है। इसके साथ ही आपको तीन स्पीड सेटिंग्स मिलती है जिसको आप अपनी जरूरत के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपको एडजस्टेबल विंड ऑप्शन से लैस मिलता है जिसमें आप फैन हेड 0 से 30 डिग्री तक मूव कर सकते हैं। आप इसको पीसी, लैपटॉप पावर बैंक और कार चार्जर से भी चार्ज कर सकते हैं। आपको यह मॉडल ब्लैक कलर में ऑनलाइन 539 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।

SooPii फैन

 

इस लिट्स में अगला फैन SooPii ब्रांड का है , जोकि ‎5W की क्षमता के साथ आता है। इसके साथ ही यह मॉडल आपको पोर्टेबल,लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज में मिल जाता है। इस प्रोडक्ट को आप ऑफिस, घर और किचन में भी यूज़ कर सकते हैं और आपको इसमें तीन स्पीड लेवल भी मिल जाएंगे जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह चलते वक़्त बेहद कम आवाज़ करता है जिससे आपके काम में भी कोई दिक्कत नहीं होती। इसके साथ ही आप इसे 360 डिग्री तक एडजस्ट भी कर सकते हैं। इसमें आपको रबर बॉटम बेस मिलता है जो इसे स्किड नहीं होने देता। आपको यह मॉडल तीन कलर ऑप्शन पिंक वाइट एंड ब्लू में मिलेगा जिसकी ऑनलाइन कीमत 850 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा और साथ ही कंपनी आपको 6 महीने की वारंटी भी देती है।



Source: Gadgets