Voltas के इस AC पर मिल रहा है 34000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, महज 1350 रूपये की EMI पर लायें घर

इस तपती गर्मी में अगर आप चैन की नींद का आनंद लेना चाहते हैं तो उसके लिए एयर कंडीशनर (air conditioner) ही एक मात्र उपाय आपके हो सकता है। ग्राहकों को लुभाने के लिए AC निर्माता कंपनियां भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आती रहती हैं ताकि उनकी सेल में इजाफा हो और ग्राहकों को AC की ठंडक मिले। अगर इस समय आप एक नया Split AC खरीदने की सोच रहे हैं तो Flipkart पर Voltas के 1.5 Ton Split Inverter AC पर तकरीबन 34500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।इसके अलावा बैंक के ऑफर्स का भी आप लाभ उठा सकते हैं। आइये जानते हैं…

Voltas AC पर महा बचत ऑफर

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC(185V EAZS, Copper Condenser) पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस मॉडल की MRP 73,990 रुपये है लेकिन इस समय इस पर 46% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 39,499 रुपये है। इस मॉडल पर 34,500 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Kotak Bank और Bank of Baroda Credit Cards से खरीदारी करने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट भी आपको मिलेगा। आइये अब जानते हैं इस AC के फीचर्स के बारे में….

फीचर्स

Voltas 1.5 Ton 5 Star स्प्लिट AC आपको इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ मिलता है। यह एयर कंडीशनर एक 111 से 150 sq ft तक के कमरे तक को आसानी से ठंडा कर सकता है। इसमें तांबे का कंडेंसर कॉइल दी गई हैं जिसकी मदद से बेहतर कूलिंग के साथ कम रख-रखाव की आवश्यकता होती है।इसमें आपको Turbo Mode, Sleep Mode, Energy Saver Mode भी मिल जाएंगे। यह 4 स्पीड सेटिंग्स के साथ आता है। चलते समय यह आवाज़ नहीं करता और आपको चैन की नींद मिलती है। इसमें R32 रेफ़्रीज़रेंट गैस का इस्तेमाल हुआ है। इस प्रोडक्ट पर 1 साल, कंडेंसर पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है।



Source: Gadgets