अगर सस्ते स्मार्टफोन की है तलाश, तो थोड़ा कीजिये इंतजार, जल्द आ रहा है नया Tecno Spark 8P, इतनी होगी कीमत

 

अगर आपका बजट 8,000 से 10,000 रुपये है और आप एक अच्छा एंट्री लेवल फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कीजिये क्योंकि Tecno अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जीहां हां इसी महीने Tecno Spark 8P स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन में इसका 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सबसे खास माना जा रहा है। यह फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। आइये जानते है फोन से जुड़ी कुछ अहम् बातें…

कितनी होगी कीमत

माना जा रहा है कि नए Tecno Spark 8P की कीमत 10,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। इस फोन में 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलेगा जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2408 पिक्सल होगा। इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। Tecno Spark 8P में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। इस फोन के साथ 3GB की वर्चुलअ रैम का सपोर्ट मिलेगा। जबकि इस फोन में आपको 4GB की रैम मिलेगी।

फोटो और वीडियो के लिए नए Tecno Spark 8P में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फ्रंट कैमरे के साथ भी डुअल फ्लैश लाइट मिलेगी। कैमरे के बारे में अभी तक कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इस फोन में DTS स्टीरियो साउंड इफेक्ट भी मिलेगा। सेफ्टी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इस फोन का डिजाइन थोड़ा स्टाइलिश हो सकता है जिसमें सबसे ज्यादा आकर्षित कर सकता है उसका रियर लुक जहां पर कैमरा सेटअप मिलता है। भारत में नए Tecno Spark 8P स्मार्टफोन का मुकाबला realmi, xiaomi, moto, Samsung, nokia, infinix और micromax जैसे ब्रांड्स से होगा ।

 

अभी हाल ही में Tecno Pova 3 स्मर्तोफोन को लॉन्च किया जोकि अपनी दमदार 7000mAh की वजह से चर्चा में है। इस फोन की कीमत 11,499 रुपये है। Tecno Pova 3 में मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali G52 GPU मिलता है।

 

 

 



Source: Mobile News