16GB रैम और 50MP कैमरे के साथ ASUS Zenfone 9 जल्द होगा लॉन्च, OnePlus को मिलेगी चुनौती

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ASUS जल्द ही अपना नया Zenfone 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा और इसमें बेहतर परफॉरमेंस देखने को मिलेगी । सोशल मीडिया पर भी इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। ट्विटर पर इस फोन के रियर लुक की तस्वीरें भी आ चुकी हैं। माना जा रहा है कि यह नया फोन Oneplus Nord सीरीज को कड़ी टक्कर दे सकता है। अब तक इस फोन से जुडी जो भी जानकारियां सामने आई हैं उनके आधार पर यहां हम आपको इस फोन के बारे में बता रहे हैं।

ASUS Zenfone 9 में मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नए ASUS Zenfone 9 में 5.9-इंच क AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर मिल सकता है, जिसे हाल ही में ASUS ROG फोन 6, Nord 2T में देखा गया है। इसमें गिंबल स्टेबलाइजेशन की सुविधा मिलेगी, यह फीचर Vivo अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देती है।

 

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 प्रोसेसर दिया जा सकता है और यह फोन तीन अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में आएगा जिसमें 8GB + 128GB, 8GB + 256GB और 16GB + 256GB होंगे। ग्राहक इस फोन को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन में 4,300mAh की बैटरी होगी जोकि एक दिन आराम से निकाल सकती है।


क्या होगी कीमत

ASUS की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई बड़ी जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 65 हजार रुपये की शुरूआती कीमत में उतारा सकती है। लेकिन भारत में लॉन्च करने से पहले इस फोन को दूसरे देशों में पेश किया जा सकता है। इस समय इस फोन का डिजाइन खूब सुर्खियां बटौर रहा है।

 



Source: Gadgets