Mivi DuoPods A350: नॉन स्टॉप 50 घंटे सुनो म्यूजिक, कीमत महज इतनी

 

Mivi ने भारत में अपने नए Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ये कर्वी और ट्रेंडी डिजाइन में हैं और इनमें आपको बढ़िया ऑडियो क्वालिटी देखने को मिलती है। Mivi DuoPods A350 की कीमत 1,499 रुपये है लेकिन 9 जुलाई को इसे सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। आप इसे ब्लैक, व्हाइट, मिंट ग्रीन, स्पेस ग्रे और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। कंपनी इन पर एक साल की वारंटी दे रही है। इनकी बिक्री कंपनी की वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

 

बैटरीबैक की बात करें तो Mivi A350 में 40mAh की बैटरी दी गई है और चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर 50 घंटे का बैकअप मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। यानी आप इन्हें बिना किसी टेशन के इस्तेमाल कर सकते हैं। बेहतर कॉलिंग के लिए डुअल माइक्रोफोन भी है। इसके अलावा इसमें AAC और SBC कोडेक का भी सपोर्ट दिया गया है।

 

Mivi DuoPods A350 के साथ 13mm के बड़े डायनेमिक ड्राइवर मिलते हैं जिससे हैवी बास के साथ क्रिस्टल क्लियर ऑडियो मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। इन बड्स के साथ अमेजन एलेक्सा, एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। दोनों बड्स में कंट्रोल के लिए टच का सपोर्ट है। ये बड्स आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और बेहतर साउंड देते हैं। आप इन्हें काफी देर तक इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ये नए प्रोडक्ट भारत के लिए बने हैं। यह हमारे तमाम बेस्ट प्रोडक्ट में से एक है। शानदार फीचर्स के साथ Mivi 350 डुओपॉड को नई जेनरेशन की जरूरत के लिहाज से डिजाइन किया गया है। हम अपने ग्राहकों को आगे भी ऐसे ही बेहतर प्रोडक्ट देते रहेंगे।



Source: Gadgets