हैवी बास के साथ Portronics ने लॉन्च किया नया हेडफोन, फुल चार्ज पर मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

ऑडियो प्रोडक्ट निर्माता कंपनी बनाने वाली कंपनी पोर्ट्रोनिक्स (Portronics) ने भारत में अपना नया स्मार्ट और फंकी लुक्स वाला नया हेडफोन “Muffs A” को लॉन्च कर दिया है। यह नया वायरलेस हेडफोन एक कंफर्टेबल और एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आते हैं और पावरफुल बास प्रदान करते हैं, एक बार फुल चार्ज करने पर ये 30 घंटे तक चल सकते हैं।

 

पोर्ट्रोनिक्स Muffs A को खासतौर से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो हैवी बास वाला साउंड पसंद करते हैं। इसका एर्गोनोमिक फ्लुइड डिजाइन आपको पसंद आएगा आकार दिया गया है जो लंबे समय तक उपयोग किए जाने पर भी बेहतरीन कंफर्ट प्रदान करता है। एर्गोनोमिक डिजाइन आपको बेहतर साउंड आइसोलेशन भी देता है ताकि अपने आप आसपास के शोर से दूर होकर, शांति से अपने पसंदीदा संगीत और फिल्मों का आनंद ले सकें या बिना किसी डिस्टर्बेंस के वॉयस और वीडियो कॉल में भाग ले सकें।

आप नए हेडफोन को आप वर्कआउट और बारिश में भी यूज कर सकते हैं। दरअसल, Muffs A को वॉटर, स्वेट और डस्ट रेजिस्टेंट IPX5 बॉडी के साथ भी डिजाइन किया गया है ताकि पसीने से तर वर्कआउट के दौरान या अचानक हुई बारिश में भी आप इसे टेंशन फ्री होकर यूज कर सकें।

 

हेडफोन बड़े 40mm ड्राइवर्स से लैस हैं, जो डिस्टोर्शन फ्री क्रिस्प हाई और मिड्स की पेशकश करते हुए डीप और पावरफुल बास प्रोड्यूस करते हैं। लेटेस्ट ब्लूटूथ V5.2 चिप से लैस, पोर्ट्रोनिक्स Muffs A में लंबी दूरी पर भी बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करता है और यह बेहतर पावर एफिशियंसी भी प्रदान करता है। हेडफोन में 520mAh लिथियम-आयन बिल्ट-इन बैटरी है। कंपनी का दावा है इसे मात्र 55 मिनट में 100% चार्ज किया जा सकता है। फुल चार्ज में यह आपको 30 घंटे तक का कुल प्लेबैक टाइम प्रदान कर सकता है। चार्जिंग के लिए इसमें USB-C पोर्ट मिलता है यानी इसे आपने स्मार्टफोन के चार्जर से भी आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

इतना ही नहीं। यदि हेडफोन की बैटरी खत्म हो गई है और आपके पास कोई चार्जर नहीं है, तो भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि पोर्ट्रोनिक्स Muffs A का यूज एक ऑडियो केबल के साथ भी किया जा सकता है, जिसे आप सीधे अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं, ताकि आप अपना एंटरटेनमेंट बिना रुके जारी रख सकें। ऑडियो केबल उन लोगों के भी काम आएगी, जो गेमिंग पसंद करते हैं क्योंकि यह बेहतर ऑडियो सिंक के लिए जीरो लैटेंसी प्रदान करता है।

 

कीमत और उपलब्धता

पोर्ट्रोनिक्स Muffs A की कीमत 1,999 रुपये है, जो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत Amazon और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। कंपनी इसके साथ 12 महीने की वारंटी भी ऑफर कर रही है। Muffs A हेडफोन तीन कलर ऑप्शन ब्लू, रेड और ऑल टाइम स्मार्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

 

 



Source: Gadgets