Smart TV सेगमेंट में हुई Acer की एंट्री, लॉन्च किये 4 नए मॉडल, कीमत 14,999 रुपये से शुरू

लैपटॉप सेगमेंट में अपनी पकड़ बनाने के अब Acer ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में कदम रखा है। कंपनी ने अपनी पहली स्मार्ट टीवी सीरीज I-series TVs को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने 32HD, 43UHD, 50UHD और 55UHD इंच समेत चार मॉडल पेश किये हैं और इनकी कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है। खास बात यह है कि Android 11 पर बेस्ड हैं। Acer I-series TV को प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में।


Acer I-series TVs के फीचर्स

32 इंच से लेकर 55 इंच तक के मॉडल प्रीमियम डिजाइन के साथ हैं। ये मॉडल HD रेडी से लेकर अल्ट्रा हाई डेफिनेशन डिस्प्ले रिजॉल्यूशन के साथ आये हैं। बेहतर साउंड एक लिए इसमें 30W का स्पीकर मिलता है, जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। सभी मोडल के साथ डुअल वाई-फाई और 2-way ब्लूटूथ का फीचर्स मिलता है। ये टीवी लेटेस्ट पिक्चर क्वालिटी के साथ आये हैं, जो वाइड कलर gamut+ को बढ़ाती है और अच्छी क्वालिटी का एक्सपीरियंस देती है। आई सीरीज में आपको HDR 10+, सुपर ब्राइटनेस, ब्लैक-लेबल ऑग्मेंटेशन और 4K जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इन टीवी में इन-बिल्ट स्मार्ट ब्लू लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

32 इंच के टीवी में 1.5GB+8GB स्टोरेज दिया है, जबकि 43 इंच वाले मॉडल में 2GB+16GB स्टोरेज दी है, वहीं इसके 50 इंच वाले मॉडल में 2GB+16GB स्टोरेज दिया है इतना ही नहीं इसके टॉप मॉडल 55 इंच में 2GB+16GB स्टोरेज मिलती हैं। ये सभी टीवी Mali G31 MP2,Open GL ES3.2 प्रोसेसर के साथ आते हैं। इन टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, Youtube, Google Play, FastCast, Smart Player जैसे प्री-लॉन्च एप्प दिए गये हैं। इतना ही नहीं इनमें Chromecast दिया है । 3HDMI, 2USB,1 AV इनआउट दिया है।



Source: Gadgets