OnePlus 10T 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, Snapdragon के सबसे ताकतवर प्रोसेसर का मिलेगा साथ

OnePlus 10T 5G कब लॉन्च होगा आखिरकार इस बात से पर्दा उठा चुका है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। जी हां इस नए डिवाइस को 3 अगस्त के दिन शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। न्यूयॉर्क में एक इवेंट के दौरान इसे पेश किया जाएगा। इससे पहले खबर आई थी कि यह फोन 25 जुलाई से 1 अगस्त तक के बीच लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़ी कुछ अहम् जानकारियां भी सामने आई हैं। माना जा रहा है कि यह फोन 16GB तक की तगड़ी RAM और 160W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। OnePlus 10T 5G भारत में जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक करल ऑप्शन में आएगा।

सोर्स और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नए OnePlus 10T 5G में 6.7 इंच का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा, परफॉरमेंस के लिए इस फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर की ताकत मिलेगी और यह फोन 16GB RAM से साथ आ सकता है। फोन की बैटरी 4800mAh की है, जिसके साथ 160W की फास्ट चार्जिंग स्पीड मिलेगी। यह फोन OxygenOS 13 के साथ आएगा।

फोटोग्राफी और वीडियो शूट के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन का डिजाइन मौजूदा OnePlus 10 Pro जैसा हो सकता है, लेकिन अभी कुछ भी कह पाना जल्द बाजी होगा।

OnePlus 10T 5G को खास Amazon india पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे अभी तक इसकी कीमत को लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 49,999 रुपये से शुरू शुरू हो सकती है। यह एक पावरफुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में आएगा। और ऐसा माना जा रहा है कि यह नया फोन बिक्री के कई रिकार्ड्स बना सकता है।



Source: Gadgets