बारिश से घर में हो रही चिपचिपाहट को आसानी से दूर करते हैं ये Mini Moisture Absorber, कीमत 199 रुपये से शुरू

बारिश का मौसम चल रहा है ऐसे में घर और चिपचिपाहट काफी बढ़ जाती है जिससे लोगो को काफी दिक्कत होती है। अगर आप इस चिपचिपाहट से परेशान हैं और इसका उपाय ढूंढ रहें हैं तो हम आपको कुछ बेहतरीन कॉम्पैक्ट,लाइट वेट और पोर्टेबल मिनी मॉइस्चर अब्जॉर्बर के मॉडल्स बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। इनके कॉम्पैक्ट साइज की वजह से आप इनको घर या ऑफिस के किसी भी कोने में रख सकते हैं और इसके साथ-साथ आप इनको बुक शेल्फ और अलमीरा में भी रख सकते हैं। ये डिवाइस इस बारिश के मौसम में आपको चिपचिपाहट से जरूर राहत देंगे। आइये डिटेल में जानते हैं…

 

 

Deerma Mini Moisutre Absorber (कीमत: 1749 रुपये)

इस लिस्ट में आप डेरमा का मिनी पोर्टेबल मॉइस्चर अब्जॉर्बर देख सकते हैं। यह कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के साथ मिलता है जिसे आप घर, ऑफिस, किचन और कहीं भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 360 डिग्री काम करता है और पूरे एरिया की नमी को कम करके इस बारिश के मौसम में आपको राहत पहुँचाता है। इसमें आपको ट्रांसपेरेंट मशीन मिलती है जिससे आप ये ध्यान रख सकते हैं कि इसको रिफिल कब करना है। इसके कॉम्पैक्ट साइज के चलते आप इसे अलमीरा,बुक शेल्फ,किचन कैबिनेट और कार में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वाइट कलर में यह प्रोडक्ट आपको ऑनलाइन 1749 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।


Absorbia Mini Moisture Absorber (कीमत: 199 रुपये से शुरू)

Absorbia ब्रांड का मिनी मॉइस्चर अब्जॉर्बर भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह पोर्टेबल, लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज के साथ मिल जाएगा। क्रिस्टल एक्सेस मॉइस्चर को आपके रूम से अब्सॉर्ब करके ह्यूमिड फ्री बनाते हैं। यह मिनी मॉइस्चर अब्जॉर्बर बारिश के मौसम में मॉइस्चर को दूर रख कर आपके घर के इलेक्ट्रिक एप्लायंसेज को सही रखने में मदद करता है। आप इस प्रोडक्ट को घर के साथ-साथ ऑफिस और किचन में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत नहीं होती क्योंकि यह आसान चार्जिंग ऑप्शन से लैस मिलता है। यह लगातार 10 घंटे तक काम कर सकता है, इसकी कीमत 199 रुपये से शुरू होती है।

 

Store2508 Mini Moisutre Absorber (कीमत: 1,399 रुपये)

आप स्टोर 2508 का मॉडल भी देख सकते हैं जो आपको पसंद आएगा। यह बेहद कॉम्पैक्ट और लाइट वेट में मिल जाएगा जिसको आप घर के किसी भी कोने,अलमीरा, किचन कैबिनेट में आसानी से रख सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको 1 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है जिसमें नमी को अब्सॉर्ब करके पानी में बदल कर मशीन के टैंक में ही स्टोर करता है। इसकी टंकी ट्रांसपेरेंट आती है जिससे आप इसका लेवल आसानी से देख सकते हैं। इसके साथ रिफिल पैक आपको मिल जाएगा। इसको इस्तेमाल और क्लीन करना ही बेहद आसान है। आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन 1,399 रूपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं।



Source: Gadgets