10,000 से कम कीमत में TECNO लाया 7GB रैम वाला नया स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप

बजट सेगमेंट में एक और नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुआ है। इस बार नए Tecno Spark 9T ने दस्तक दी है। इस फोन की कीमत 10,000 से कम है। पावर के लिए इसमें दमदार 5000mAh की बैटरी दी गई है। इतना ही नहीं फोटो और वीडियो के लिए शानदार कैमरा सेटअप से लेकर बढ़िया परफॉरमेंस के लिए MediaTek का खास प्रोसेसर दिया गया है । इस फोन एम् सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है । तो चलिए जानते हैं नए Tecno Spark 9T की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…


Tecno Spark 9T की कीमत और उपलब्धता

Tecno Spark 9T को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट में उतारा है जिसकी कीमत 9,299 रुपये रखी है। यह फोन Turquoise सियान, Atlantic ब्लू, Iris पर्पल और Tahiti गोल्ड कलर ऑप्शन में आपको मिलता है। फोन को 5 जुलाई से ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

 

Tecno Spark 9T का डिस्प्ले और फीचर्स

Tecno Spark 9T में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है जो वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आती है। परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है, वैसे इसमें 4GB रैम मिलती है, लेकिन रैम को वर्चुअली 7GB (4 जीबी फिजिकल+ 3 जीबी वर्चुअल) तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX2 की रेटिंग से लैस है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट भी मिलता है।

Tecno Spark 9T में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। एक घंटे से भी कम समय में इसे 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है ऐसा कंपनी क दावा है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में GPS, Wi-FI, ब्लूटूथ, एफएम के साथ OTG का सपोर्ट भी मिलता है।


Tecno Spark 9T का कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो मेकिंग के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी सेंसर मिलता है जिसमें सुपर नाइट मोड दिया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फ्रंट कैमरे में डुअल फ्लैश लाइट भी मिलती है। कैमरा परफॉरमेंस कैसा है उसके बारे में रिव्यू रिपोर्ट में हम आपको जानकारी देंगे।

 



Source: Gadgets