गर्ल के लिए खास है Syska की 5 इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट, अब मिनटों में दें अपने हेयर को मनचाहा लुक

इस तेज रफ़्तार भरी लाइफ में अपने आप को हमेशा टिप-टॉप रखना कई बार चुनौती भरा हो जाता है। सबसे ज्यादा समस्या गर्ल्स के साथ है जब उन्हें अपने बालों को रेडी करना होता है। अक्सर बालों को मनचाहा स्टाइल देने लिए पार्लर की मदद ले जाती है लेकिन हर बार यह संभव भी नहीं है, और इसी बात को ध्यान में रखते हुए Syska ने खास गर्ल्स के लिए नया 5-इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट (SYSKA HS5000K) मार्केट में पेश किया है जोकि कई सारे अटैचमेंट से लैस है। आइये जानते हैं इस किट की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में साथ आपको यह भी बताते हैं कि क्या यह वाकई वैल्यू फॉर मनी है।

 

5 अटैचमेंट के साथ, इस्तेमाल में आसान

Syska की 5-इन -1 मल्टी स्टाइलिंग किट पिंक और ब्लैक कलर में उपलब्ध है लेकिन हमें इसका पिंक कलर ज्यादा अच्छा लगा। पैक में आपको एक स्ट्रेटनर (Straightener) मिलता है जोकि बालों के स्लीक और चमकदार लुक में मदद करता है। इसके अलावा एक क्रिम्पर(Crimper) दिया है जिसकी मदद से बालों की भव्य बनावट और बेहतर मात्रा में मदद मिलती है। इसके अलावा बालों के फ़्री-फ्लोइंग, बाउंसी कर्ल के लिए के लिए एक कर्लर (Curler) दिया है जिसे आप आसानी से यूज़ कर सकते हैं। बालों को अद्वितीय तरंगों और कर्ल देने के लिए एक शंक्वाकार कर्लर मिलता है साथ ही एक ब्रश कंघी भी इसमें मिलती है जोकि बालों को एक अलग और पॉलिश लुक में मदद करती है। ये सभी अटैचमेंट इस्तेमाल में काफी आसान हैं और बेहतर रिजल्ट देने में मदद करते हैं।


बालों के दें मनचाहा लुक

इसकी मेन बॉडी काफी सॉलिड है और इसकी ग्रिप अच्छी है और होल्ड करने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। इस पर अटैचमेंट रिलीज बजट दिया है, पावर ऑन/ऑफ स्विच और एक LED इंडिकेटर मिलता है। इसके अलावा इसके साथ 360 डिग्री स्विवेल कॉर्ड मिलती है जोकि बेहतर मूवमेंट प्रदान करता है। अटैचमेंट को आसानी से लगा के आप अपने हेयर को अलग-अलग लुक दे सकते हैं। यह तेजी से हीट होता है और बिना किसी दिक्कत के काम करता है।


इन बातों का रखें ध्यान

इस किट को यूज़ करने से पहले आप हेयर स्प्रे यूज़ करें, इसके अलावा टूल को 2-3 मिनट के हीट कर लें, उसके बाद यूज़ करें, और ध्यान दें कि दूसरा अटैचमेंट यूज़ करने से पहले इसे थोड़ा ठंडा कर लें, ताकि आपको बेहतर रिजल्ट मिले । नई Syska 5-in-1 मल्टी स्टाइलिंग किट जिसमें सिरेमिक कोटेड प्लेट्स हैं जो आपको कुछ ही मिनटों में बालों की सुंदर बनावट बनाने में मदद करती हैं।

यह भी पढ़ें: नया iQOO 9T 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 120W फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरे का मिलेगा साथ


कीमत और उपलब्धता

Syska की 5-इन -1 मल्टी स्टाइलिंग किट की कीमत डिस्काउंट के साथ 2,589 रुपये में अमेजन इंडिया और syska वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी दे रही है।



Source: Gadgets