50MP कैमरा और 8GB रैम के साथ Samsung ने पेश सस्ता 5GB स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

 

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A23 5G को पेश किया है। इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और इमेज कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किये गये हैं। इस फोन में न सिर्फ बाद डिस्प्ले है बल्कि इसमें बड़ी बैटरी का भी सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं फ़ोन में आपको फोटो और वीडियो के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलता है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में…

 

Samsung Galaxy A23 5G के स्पेसिफिकेशंस

नए Samsung Galaxy A23 5G में 6.6 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड वन UI 4.1 के साथ आता है। फोन में 8GB तक रैम के साथ 128GB तक स्टोरेज देखने को मिलती है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ v5.1 और डुअल-बैंड वाईफाई दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। इसमें जायरो सेंसर, एक्सेलेरोमीटर,जियोमैग्नेटिक सेंसर, ग्रिप सेंसर, वर्चुअल लाइटिंग सेंसर और वर्चुअल प्रॉक्सिमिटी सेंसर मिलता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M13 आपका हो सकता है सिर्फ 699 रुपये में, Amazon पर चल रहा है ये खास ऑफर

Samsung Galaxy A23 5G की संभावित कीमत

नए Galaxy A23 5G की कीमत को Galaxy A22 5G की कीमत के आस-पास रखा जा सकता है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 19,999 रुपये से शुरू हो सकती है । इस फ़ो को पिंक, ब्लू, वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। है। सैमसंग ने अब तक फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। जल्दी ही इस फोन से जुड़ी तमाम जानकारियां हम आपको देंगे।



Source: Gadgets