43 इंच साइज़ में आया सबसे सस्ता Smart TV, आवाज से होता है कंट्रोल, जानिए कीमत और फीचर्स

अगर आप 43 इंच साइज़ में एक सस्ता और बढ़िया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Candes ने अपना नया 4K Ultra HD Smart TV को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह टीवी 43 इंच स्क्रीन साइज में आया है। इसमें 400 निट्स की ब्राइटनेस और 4K रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन दी गई है। टीवी का डिजाइन न सिर्फ प्रीमियम है बल्कि इसमें बढ़िया क्वालिटी भी देखने को मिलती है। इस टीवी के साथ सभी ओवर द टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म Netflix, Amazon Prime Video, Apple TV और Disney+ Hotstar का सपोर्ट मिलता है।

 

कीमत और उपलब्धता

Candes 4K Ultra HD Smart TV की कीमत 19,499 रुपये रखी गई है । इस टीवी को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, अनेजन, फ्लिपकार्ट, Candesworld और ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।


फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो Candes के इस टीवी में 43 इंच का 4K रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन मिलती है। Candes Smart TV क्लाउड बेस्ड Android 9.0 (AOSP) के साथ आती है। बेहतर साउंड के लिए इसमें 24W का ऑडियो आउटपुट दिया गया है। टीवी में वॉयस असिस्टेंट और बिल्ट-इन मिरा-कास्ट का सपोर्ट भी दिया गया है। साथ ही टीवी में माइक भी मिलता है, जिससे आप इसे वॉयस से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

इस टीवी में प्री-इंस्टॉल एप मिलते हैं, जिनमें अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब, सोनी लिव हैं। साथ ही आप DTH सेट-टॉप बॉक्स और OTT के बीच एक क्लिक में ही स्विच कर सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए Candes Smart TV में 1.9Ghz क्वॉडकोर A55 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्ट टीवी की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें तीन HDMI 2.0 पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स और एक RF कनेक्टिविटी आउटपुट मिलता है।



Source: Gadgets