घर लगाइए ये छोटा सा Portable Solar Power Generator! TV, पंखें और लैपटॉप चलेंगे जमकर

आए दिन लोग घंटो बिजली कटने से परेशान रहते हैं क्योंकि इस वजह वो अपने गैजेट्स चार्ज नहीं कर पाते और घर में मौजूद एप्लायंस का इस्तेमाल भी नहीं कर पाते हैं। आप भी अगर इस समस्या का सामना कर रहें हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप अपने घर के एप्लायंस और डिवाइस को सोलर पावर्ड जेनरेटर की मदद से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। यह सोलर जेनरेटर आपको कम दाम में सारे घर की बिजली चला कर देने में सक्षम है। इसके साथ ही यह आपके बजट में आसानी से फिट भी हो जाएगा और आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ेगा। आइए डिटेल में जानते हैं इन सोलर जेनरेटर की खूबियों और कीमत के बारे में –


SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर के फीचर्स

 

Sarrvad ब्रांड का सोलर जेनरेटर आपकी सारी परेशानियों का हल है, जो 500 वॉट की क्षमता के साथ आता है।पोर्टेबल है,जिसे आप एक जगह से दूसरी जगह आसानी से शिफ्ट या फिर किसी पिकनिक/नाईट कैंप के लिए भी साथ ले जा सकते हैं। इसके अलावा जैसे कि हमने पहले भी बताया आप इस जेनरेटर से लैपटॉप, ड्रोन, डिस्प्ले मॉनिटर, स्मार्ट फोन, कार फ्रिज, प्रोजेक्टर आदि चला सकते हैं। यह प्रोडक्ट 60000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है,जो घंटो चलती है। इसका डिज़ाइन बेहद कॉम्पैक्ट है और इसका वजन करीब 6.5Kg है जिसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है।

बता दें कि आप इस प्रोडक्ट को पावर सॉकेट की मदद से भी चार्ज कर सकते हैं जिसमें थोड़ा ज्यादा समय लगेगा लेकिन ये एक बेहद आसान और बिना खर्च वाला तरीका है।इसके अलावा आप इसे सोलर पैनल 100W to 110W, 18-24V/5A के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं।


कीमत और उपलब्धता

इस सोलर जेनरेटर को आप ड्यूल कलर टोन यानि ब्लैक एंड सिल्वर में ऑनलाइन 52,000 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।



Source: Gadgets