Festival season के लिए Kent ने लॉन्च सबसे मजबूत ग्राइंडर और ब्लेंडर, जानिए कीमत और खूबियां

 

फेस्टिव सीजन नजदीक है,जल्द ही बाजार सजने लग जायेंगे। ग्राहकों के लिए केंट (Kent) अपनी किचन अप्लाएंसेज पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए पावरफुल सुपर स्ट्रांग-आर ग्राइंडर और ब्लेंडर को पेश किया है। अपनी 30,000 आरपीएम इलेक्ट्रॉनिक वेरिएबल स्पीड आपरेशन के साथ स्मूदी से लेकर चटनी, डोसा बैटर, कैफे जैसी कॉफी के लिए क्रशड आइस, या किसी भी चीज़ को ब्लेंड और ग्राइंड करने में सक्षम है। इसमें आप कच्ची हल्दी तक को सिर्फ कुछ ही चक्कर में पीस सकते हैं।

नए मिक्सर ग्राइंडर में उपयोग की जाने वाली तकनीक आशाजनक है, क्योंकि केंट सुपर स्ट्रांग-आर ग्राइंडर और ब्लेंडर में त्वरित कामों को पूरा करने के लिए एक पल्स फंक्शन है, जो इसे क्रशिंग आइस या चटनी को पीसने जैसे एप्लीकेशन के लिए बहुत उपयोगी बनाता है। स्पीड कंट्रोल स्विच के साथ, आप किसी भी खास सामग्री या फूड प्रोडक्ट के अनुसार गति को ठीक से एडजस्ट कर सकते हैं।

सुपर स्ट्रांग-आर ग्राइंडर और ब्लेंडर में 1200W की पावर आउटपुट और हाई-परफार्मेंस 100% कॉपर-वाउंड मोटर लगी है। केंट सुपर स्ट्रांग-आर ग्राइंडर और ब्लेंडर न केवल एक मजबूत अप्लायंस है, बल्कि यह आपकी सुरक्षा के लिए भी है। इसका ओवरहीटिंग और ओवर करंट प्रोटेक्शन आपके अप्लाएंस को वोल्टेज में उतार-चढ़ाव और ओवरहीटिंग की स्थिति में शॉर्ट सर्किट से बचाता है यदि अप्लाएंस को लंबे समय तक चलाया जाता है।

 

ड्यूरेबिलिटी और हाइजीनिक आपरेशंस के लिए, ग्राइंडर और ब्लेंडर 1 बीपीए मुक्त वेट ब्लेंडिंग जार और 1.0mm की मोटाई के साथ 2 स्टेनलेस स्टील जार के साथ हैं। जार के ब्लेड 1.5mm की मोटाई के साथ SS 304 के बने होते हैं और कच्ची हल्दी और बर्फ जैसी कठोर चीजों को सबसे तेज और सबसे समान तरीके से पीसने/ब्लेंड करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। इसमें हैंड्स-फ्री ऑपरेशन के लिए और स्पिल या लीक को रोकने के लिए स्पिल-प्रूफ लॉक करने योग्य ढक्कन भी शामिल हैं। Kent के इस प्रोडक्ट की कीमत 7,250 रुपये रखी गई है।



Source: Gadgets