अब 30 घंटे बिना रुके सुन सकेंगे म्यूजिक, आ गया Portronics का सबसे सस्ता वायरलेस इयरफोन

Portronics ने भारत में अपने लेटेस्ट नेकबैंड ‘Harmonics Z2’ को लॉन्च कर दिया है। नए वायरलेस इयरफोन में ऑटो ENC की की सुविधा मिलती है जिसकी वजह से बेहतर नॉइस फ्री कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा नेकबैंड में USB-C फास्ट चार्जिंग के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। यह नेकबैंड सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का प्लेटाइम देता है जबकि फुल चार्ज में ये 30 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। नए Harmonics Z2 का सबसे खास फीचर इसका ऑटो ENC सपोर्ट है जिसमें ब्लूटूथ इयरफोन डिस्टर्बेंस फ्री कॉल्स और एंटरटेनमेंट के लिए बैकग्राउंड एनवायरनमेंटल नॉइस को कम करने में बहुत मदद करते हैं। बड़े 12mm ड्राइवर्स की बदौलत, हर ईयरबड एक इमर्सिव HD ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए डीप थंपिंग बास के साथ क्रिस्प और रिच साउंड प्रोड्यूस करता है।

 

10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का बैकअप

अब आपकी लंबी यात्राओं में बोर नहीं होंगे क्योंकि Portronics Harmonics Z2 एक पावर रनर है, इसे 30 घंटे तक लगातार मनोरंजन की पेशकश करने के लिए बनाया गया है। वायरलेस इयरफोन 250mAh की एक अद्भुत बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है ताकि आप अपने प्रियजनों से टेंशन फ्री होकर बातें कर सकें या अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकें। इतना ही नहीं, USB Type-C फास्ट चार्जिंग बैटरी की बदौलत, इसे मात्र 10 मिनट चार्ज कर पूरे 3 घंटे तक यूज किया जा सकता है।


प्रीमियम  लुक के साथ 5 कलर  ऑप्शन

प्रीमियम लुक देने के लिए ने इसे डुअल-कलर्ड लुक के साथ डिजाइन किया गया है, इसे यह पांच कलर ऑप्शन स्काई  ब्लू, ब्लैक, रेड, येलो  और  ब्लू  कलर  में ख़रीदा जा सकता है। डेली यूज के लिए इसे सॉफ्ट टेन्साइल-मजबूत सिलिकॉन का उपयोग करके तैयार किया गया है। Harmonics Z2 को बेहतर कंफर्ट के लिए कस्टम फिट और सॉफ्ट स्किन-फ्रेंडली ईयर टिप्स के साथ डिजाइन किए गया हैं। बड्स मैग्नेटिक लैच को भी सपोर्ट करते हैं जो गर्दन के चारों ओर एक नॉन-स्लिप फिट की पेशकश करता है, जो तारों को उलझने से बचाने में मदद करता है और उपयोग में न होने पर नेकबैंड को कंधों से गिरने नहीं देता।

तेज पेयरिंग के लिए लाइटनिंग कनेक्ट की सुविधा

नए Harmonics Z2 शक्तिशाली ब्लूटूथ V5.2 चिप के साथ आते हैं, साथ ही इसमें आपके डिवाइस के साथ तेज पेयरिंग के लिए लाइटनिंग कनेक्ट की सुविधा भी है। बैंड में कंट्रोल पैनल है, जिसके उपयोग से आप अपने स्मार्टफोन को सिंपल क्लिक कंट्रोल्स से नियंत्रित कर सकते हैं। आप सिर्फ एक क्लिक से ट्रैक बदल सकते हैं, और वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

पोर्ट्रोनिक्स Harmonics Z2 वायरलेस नेकबैंड 1 साल की वारंटी के साथ केवल 799 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर बाजार में उपलब्ध है। यूजर्स इन नेकबैंड ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets