फिटनेस ट्रैकिंग के लिए ये हैं सबसे सस्ती Smartwatch, कीमत ऐसी कि खरीदने को हो जायेंगें मजबूर

 

फिटनेस स्मार्टवॉच के शौकीन हैं,लेकिन मार्किट में मौजूद स्मार्टवॉच बजट से बाहर हैं, तो फ़िक्र मत करिए हम आपको 2000 रुपये से भी कम कीमत वाली स्मार्टवॉच के ऑप्शंस बताने जा रहें हैं। ये स्मार्टवॉच आपको बड़े डिस्प्ले साइज, मल्टीप्ल वॉच फेस और अनगिनत फीचर्स जिनमें हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन जैसे फीचर्स से लैस मिल जाएगी। आइए डिटेल में इन स्मार्टवॉच के मॉडल्स के बारे में जानते हैं।


Noise ColorFit Pulse Spo2

सबसे पहले नॉइज़ ब्रांड के ColorFit Pulse Spo2 के बारे में बात करते हैं जो फुल चार्ज में 10 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। इसमें 1.4 इंच का डिस्प्ले साइज मिल जाएगा। इसके अलावा फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा भी मिल जाती है। इसके साथ ही आपको इसमें 60 से भी ज़्यादा वॉच फेस के ऑप्शंस मिल जाते हैं, जिन्हें आप अपनी मर्ज़ी के हिसाब से लगा सकते हैं। यह IP68 वाटरप्रूफ भी है,जिसे महिला और पुरुष दोनों पहन सकते हैं। Noise ColorFit Pulse Spo2 की कीमत 1,999 रुपये है।

 

Fire-Boltt Ninja 3

फायर बोल्ट की Ninja 3 Smartwatch Full Touch मॉडल भी आपकी पसंद बन सकता है। यह स्मार्टवॉच 1.69 इंच डिस्प्ले के साथ फुल टच कंट्रोल फीचर से लैस मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको 60 स्पोर्ट्स मोड़ और 100 से ज़्यादा वॉच फेस भी मिल जाते हैं। यह IP68 वॉटर एंड डस्ट रेसिस्टेंट मॉडल है, जो हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और Sp02 ट्रैक कर सकता है। यह हाई क्वालिटी प्लास्टिक से बना हुआ मिल जाएगा, जो करीब 7 दिन की बैटरी लाइफ और 25 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है। यह स्मार्टवॉच इनबिल्ट सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ आती है। Fire-Boltt Ninja 3 स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Apple Watch Series 7 खरीदने के ये हैं 5 बड़े कारण, कॉलिंग से लेकर आपकी सेहत का रखती है पूरा ध्यान


TAGG Verve NEO

आखिरी में बजट रेंज में आने वाली TAGG ब्रांड की स्मार्टवॉच Verve NEO की बात करते हैं जो 1.69 इंच वाले बड़े डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको 60 से भी ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड मिल जाते हैं। यह स्मार्टवॉच फुल चार्ज होने पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ देती है। इसके साथ ही यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट, Sp02 और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैक कर सकती है।इसके अलावा आपको स्मार्ट रिमाइंडर, स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा भी मिल जाएगी। यह आपको IPX68 वाटर प्रूफ फीचर से भी लैस मिल जाती है। यह स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों से कम्पैटिबल है। TAGG Verve NEO की कीमत 1,398 रुपये है।

 

 



Source: Gadgets